Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

एक निजी स्कूल के कमरे से एक शिक्षक का शव बरामद, संदेहास्पद मौत पर सवाल ?

Advertisement

बेगूसराय में एक निजी स्कूल कैंपस के कमरे से हिंदी शिक्षक का शव पुलिस ने बरामद किया है। शिक्षक के परिजनों ने स्कूल के प्रिंसिपल पर गला दबाकर हत्या करने का शक जता कर हंगामा किया।

घटना रतनपुर ओपी के रतनपुर फंडामेंटल स्कूल की है। बताया जाता है कि सफापुर गांव निवासी 50 वर्षीय शिक्षक विभव कुमार स्कूल कैंपस में ही रहकर हॉस्टल शिक्षक के रूप में काम कर रहा था। परिजनों का आरोप है कि 3 साल से शिक्षक यहां काम कर रहे थे और लगभग 3 लाख रुपए बकाया था इसी को लेकर स्कूल के प्रिंसिपल ने शिक्षक की गला दबाकर हत्या कर दी गई ।

Advertisement

परिजनों ने बताया कि आज सुबह 9:00 बजे उन्हें शिक्षक कि मौत की सूचना दी गई। जब वे लोग स्कूल पहुंचे तो स्कूल के कमरे का दरवाजा खुला था और शव बेड पर पड़ा हुआ था। परिजनों ने गला दबाकर और जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अस्पताल में हत्या का आरोप लगा परिजन पुलिस के सामने हंगामा किया। अब पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा शिक्षक की मौत कैसे हुई है।
धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय

Related posts

जेडीयू नेता की पत्नी के साथ बदसलूकी व मारपीट , अब तक पुलिस ने नहीं की ठोस कार्रवाई,मिल रही धमकियां.. खुलेआम घूम रहे आरोपी, लेकिन पुलिस की गिरफ्त से बाहर क्यों ?..

Bihar Now

हिंदुस्तानी प्रथाओं पर आधारित अथर्व नाहर की फिल्म ‘बैंड बज गया दूल्हा फँस गया’ का ट्रेलर आउट…

Bihar Now

रेलवे भर्ती बोर्ड ने जारी किया नोटिस, उपद्रव करने वाले अभ्यर्थियों को नहीं मिलेगी आजीवन रेलवे में नौकरी…

Bihar Now