Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटॉप न्यूज़बिहारराजनीतिराष्ट्रीय

लाशों की राजनीति करने में माहिर हैं राहुल गांधी – गिरिराज सिंह

Advertisement

बेगूसराय के सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के नेतृत्व में आज पुलवामा के शहीदों की याद में एक बाइक रैली निकाली गई।इतना ही नही गिरिराज सिंह पुलवामा के शहीदों के साथ CAA के समर्थन में भी यह रैली था।

बताते चले कि 12 जनवरी से ही शाहीनबाग के तर्ज पर ही 24 घंटे CAA के विरोध में धरना और प्रदर्शन बलिया लझमिनिया में जारी है।हालांकि इस रैली में जय श्रीराम जय श्रीराम एवं भारतवंशी तेरा मेरा रिश्ता क्या जय श्रीराम जय श्रीराम के नारे लगते रहे ।

Advertisement

साहेबपुर कमाल प्रखंड के विभिन्न पंचायतों से गुजर कर यह मोटरसाइकिल रैली बलिया पहुंची जहां गिरिराज सिंह ने एक सभा को भी संबोधित किया तथा एनआरसी सीएए और एनपीआर का समर्थन करने के लिए लोगों से अपील की।

सभा के बाद गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी एवं पूरी कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए राहुल गांधी के ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा तो पुलवामा के शहीदों को याद कर रही है तथा शहीदों के साथ खड़ा है लेकिन राहुल गांधी एवं कांग्रेस पार्टी ने लाशों की राजनीति करती है ।

सीधे-सीधे गिरिराज सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि 1947 के बाद पंडित नेहरू ने लाशों की राजनीति की एवं 1984 में श्रीमती इंदिरा गांधी की मौत के बाद राहुल गांधी के पिता राजीव गांधी ने लाशों की राजनीति की ।

भाजपा लाशों की राजनीति पर विश्वास नहीं करती और आज भाजपा ही नहीं पूरा देश शहीदों के सम्मान में खड़ा है, लेकिन राहुल गांधी शहादत पर भी हानि लाभ का गुणा भाग कर रहे हैं।

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय

त्री्

Related posts

वेब पोर्टल के पत्रकार के खिलाफ मुकदमा मामले में WJAI ने की केंद्रीय राज्य स्वास्थ्य मंत्री से हस्तक्षेप की मांग…

Bihar Now

Breaking: JDU ने श्याम रजक को पार्टी से दिखाया बाहर का रास्ता, प्रदेश अध्यक्ष ने की कार्रवाई…

Bihar Now

Big Breaking: दिनदहाड़े बिहार के पूर्व मंत्री के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो