Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यबिहारराजनीतिराष्ट्रीय

नीतीश की तारीफ कर ट्वीटर का सदुपयोग करें तेजस्वी – रंजीत झा

Advertisement

युवा जदयू के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रंजीत कुमार झा ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा है कि तेजस्वी दिन-रात आपदा की घड़ी में दिल्ली में बैठकर ट्विटर पर बेतुके ट्वीट कर सिर्फ सरकार पर झूठा आरोप लगा रहे है। नेता प्रतिपक्ष सिर्फ़ ट्विटर का दुरूपयोग कर रहे है और ये भूल रहे है की इनके माता- पिता के शाशनकाल में सूबे का चप्पा-चप्पा अपहरण, हत्या, चोरी, डकैती, रंगदारी, भ्रष्टाचार और चौपट शिक्षा- स्वास्थय व्यवस्था की घटनाओं से आक्रांत था।

श्री झा ने कहा कि तेजस्वी को शर्म आनी चाहिए की उनके माता- पिता के शाशनकाल में बिहार की नारकीय स्थिति थी जबकि आज वो अप्रवासी मज़दूरों के हित, शिक्षा- स्वास्थ्य व्यवस्था का की बात कर उनके हमदर्द होने का ढोंग रच रहे हैं।

Advertisement

श्री झा ने तेजस्वी पर तीखे तौर से निशाना साधते हुए कहा कि दुःख की घड़ी में भी नेता प्रतिपक्ष राज्य से दूर बैठकर कोरोना को लेकर सियासत कर रहे हैं जो दुर्भाग्यपूर्ण है। श्री झा ने कहा कि बिहार राज्य के कोरोना पीड़ित जो राज्य में है अथवा राज्य से बहार उनकी मदद को लेकर नीतीश सरकार पूरी तरह सजग, सचेत और संवेदनशील है।

उन्होंने तेजस्वी यादव की चुटकी लेते हुए कहा कि अगर श्री यादव को दिल्ली में कोई दिक्कत है तो पता बताए उनको भी नीतीश सरकार द्वारा अविलंव राहत भिजवाया जायेगा क्योंकि ये आवाम के हक़ की सरकार है जोअपने लोगों की हर आवाज़ पर इस वक़्त तत्परता से लगी है ।

श्री झा ने कहा कि कोरोना से उबरने के लिए नीतीश सरकार हर संभव प्रयास कर रही है। उन्होंने नेता प्रतिपक्ष से कहा है की वे कोरोना से निजात हेतु राज्य के लोकप्रिय नीतीश सरकार की सहायता करें न कि कोरोना को पॉलिटिकल माइलेज का मुद्दा समझकर अपनी राजनीतिक रोटियां सेंके।

 

 

राष्ट्या्ट्य्ट्या्ट् प्री्र्री््री्र्री्री्र्री््री,
युु

Related posts

RCP सिंह पर जेडीयू का जोरदार हमला.. कहा – 2010 से पहले उनकी राजनीतिक हैसियत क्या थी ?… मौजूदा पहचान की मुख्य वजह हमारे नेता नीतीश कुमार हैं…

Bihar Now

Big Breaking : कोरोना संकट के बीच स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार का तबादला…

Bihar Now

राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने शहीद पीर अली के शहादत दिवस के अवसर पर दी उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो