Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

6 दिनों से लापता युवक का अभी तक कोई ट्रेस नहीं, आक्रोशित लोगों ने किया थाने का घेराव, गुमशुदा या अपहरण ?…

Advertisement

बेगूसराय में बलिया थाना के समीप आज आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया तथा  थाना परिसर को घेर कर प्रदर्शन किया..

दरअसल लोगों का आरोप है कि 6 दिन पूर्व बलिया थाना क्षेत्र के नूरजमापुर निवासी राजेश यादव किसी काम से अपने घर से बाहर निकले थे लेकिन वह पुनः वापस लौट कर घर नहीं गए । लगातार थाना को सूचना देने के बाद पहले तो पुलिस ने एफआइआर भी दर्ज नहीं किया लेकिन जब ग्रामीणों का दबाव बढ़ना शुरू हुआ तो 2 दिन के बाद पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज किया। जबकि लोगों को एवं परिजनों को आशंका है कि राजेश यादव का अपहरण कर लिया गया है और किसी अनहोनी की आशंका से परिजन भयभीत हैं ।

Advertisement

ग्रामीणों का आरोप है कि आज 6 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस अब तक इस मामले में कोई गंभीरता नहीं दिखा रही है और राजेश यादव का कोई अता पता नहीं चल रहा है ,थक हार कर आज ग्रामीण आक्रोशित हो गए और बलिया थाना का घेराव कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी ।

वहीं पुलिस के अनुसार पुलिस राजेश यादव की खोजबीन कर रही है ,अभी यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि यह मामला अपहरण का है या गुमशुदगी का । पुलिस दावा कर रही है कि जल्द ही राजेश यादव को को बरामद कर लिया जाएगा ।

धनंजय झा, बिहार नाउ, बेगूसराय

Related posts

Big Breaking : बिहार के प्रधान स्वास्थ्य सचिव का तबादला, प्रत्यय अमृत को मिली स्वास्थ्य विभाग की कमान …

Bihar Now

बिहार में जेल में बंद पति से मिलने के बाद सदमे से गर्भवती पत्नी की मौत

Bihar Now

दरभंगा से BJP विधायक निकले कोरोना पाज़िटिव, पटना एम्स रेफर…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो