Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

Breaking :दरभंगा के प्रख्यात शल्यचिकित्सा विशेषज्ञ डॉक्टर रमन प्रसाद सिन्हा का निधन, इलाके में शोक की लहर…

Advertisement

दरभंगा शहर के प्रख्यात शल्यचिकित्सा विशेषज्ञ डाक्टर  रमन प्रसाद सिन्हा का लगभग 88 वर्ष की उम्र में आज तड़के 3 बजे निधन हो गया। गत शनिवार को ब्रेन हेमरेज होने के कारण उन्हें स्थानीय बेंता चौक स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल किया गया था।

गहन चिकित्सा यूनिट में तीन दिनों तक जिंदगी और मौत से लड़ने के बाद सुबह तीन बजे उन्होंने अंतिम सांस ली। डा श्री रमन प्रसाद सिन्हा ने डी एम सी एच में शल्य चिकित्सक विभागाध्यक्ष होने के अलावा एक लोकप्रिय शिक्षक के रूप में अपनी सेवा दी। चिकित्सा जगत में समाज को दिए उनके योगदान को भुलाया नही जा सकता। अपने पीछे वे एक पुत्र डाक्टर अमिताभ सिन्हा, दो पुत्रियों सहित भारापूरा परिवार छोड़ गए हैं जो उनके स्वर्गवासी होने के कारण शोकाकुल है।

Advertisement

बालभद्रपुर स्थित डा सिन्हा के निवास पर शहर के डाक्टरों सहित गणमान्य लोगों का उनके अंतिम दर्शन हेतु तांता लगा है। अंतिम संस्कार उनकी इक्षा अनुसार आज अपरान्ह पैतृक गांव के निकट पहलेजा घाट पर होगा।

आई एम ए प्रवक्ता एवम भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष डा.आमोद कुमार झा ने परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए चिकित्सा जगत एवम समाज के लिए अपुर्णिय क्षति बताया है ।

Related posts

टेस्ट सीरीज जीत के बाद रोहतास पहुंचे आकाशदीप ने अपने परदादा निशान सिंह की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण… जगह-जगह फूल माला से क्रिकेटर आकाशदीप का हुआ भव्य स्वागत…

Bihar Now

सुशांत सिंह राजपूत मामले की होगी CBI जांच, बिहार सरकार की सिफारिश को केंद्र ने स्वीकारा…

Bihar Now

मुख्यमंत्री ने बिहार पृथ्वी दिवस के अवसर पर किया पौधरोपण,2.51 करोड़ पौधे लगाने के लक्ष्य से ज्यादा प्राप्त की गई उपलब्धि…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो