Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

2024 के मद्देनजर बिहार में बीजेपी करेगी बड़ी सभाएं ….पीएम भी कर सकते हैं बिहार का दौरा…

Advertisement

मोदी सरकार के 9 साल पूरा होने पर बीजेपी बिहार में चार बड़ी रैली करने जा रही है। इन रैलियों में भाजपा के बड़े-बड़े और दिग्गज नेताओं कि मौजूदगी देखने को मिल सकती है। ऐसा कहा जा रहा है कि इन रैलियों में पीएम नरेंद्र मोदी भी लोगों को संबोधित करते हुए नजर आ सकते हैंहैं..

दरअसल, लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा ने कमर कस ली है। इस बार के चुनाव में भाजपा की नजर बिहार पर विशेष रूप से नजर आ रही है। बिहार में भाजपा 35 सीटों पर जीत हासिल करना चाहती है। इसको लेकर भाजपा महासंपर्क अभियान के तहत अगले 1 महीने तक मतदाताओं को भाजपा के नजदीक लाने के लिए कई तरह के कार्यक्रम आयोजित करने जा रही है। जिसमें भाजपा के कई बड़े नेता शामिल होंगे..

Advertisement

भाजपा ने अपने महा जनसंपर्क अभियान को लेकर रोड मैप पार्टी ने तैयार कर लिया है। इसके तहत आगामी 7 और 8 जून को पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ विधानसभा स्तर पर भोजन और परिचर्चा आयोजित की जानी है। इसके साथ ही 12-13 और 14 जून को संयुक्त मोर्चा सम्मेलन का आयोजन विधानसभा स्तर पर किया जाएगा। उसके बाद 15 से 20 जून के बीच लाभार्थी सम्मेलन का आयोजन किया जाना है। 21 जून को योग दिवस के मौके पर योग शिविर का आयोजन किया जाना है…

Elite Institute

Related posts

बिहार विधानसभा में विधायकों की पिटाई मामले में DGP का बड़ा बयान…दोषी पुलिसकर्मी पर होगी कार्रवाई..

Bihar Now

बिहार कैबिनेट का विस्तार कल, NDA में सीट शेयरिंग फाइनल होते ही शपथग्रहण का समय हुआ तय

Bihar Now

सदन की कार्यवाही शुरू होते ही BJP का जोरदार हंगामा, नीतीश-तेजस्वी से इस्तीफे की मांग…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो