Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

2024 के मद्देनजर बिहार में बीजेपी करेगी बड़ी सभाएं ….पीएम भी कर सकते हैं बिहार का दौरा…

Advertisement

मोदी सरकार के 9 साल पूरा होने पर बीजेपी बिहार में चार बड़ी रैली करने जा रही है। इन रैलियों में भाजपा के बड़े-बड़े और दिग्गज नेताओं कि मौजूदगी देखने को मिल सकती है। ऐसा कहा जा रहा है कि इन रैलियों में पीएम नरेंद्र मोदी भी लोगों को संबोधित करते हुए नजर आ सकते हैंहैं..

दरअसल, लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा ने कमर कस ली है। इस बार के चुनाव में भाजपा की नजर बिहार पर विशेष रूप से नजर आ रही है। बिहार में भाजपा 35 सीटों पर जीत हासिल करना चाहती है। इसको लेकर भाजपा महासंपर्क अभियान के तहत अगले 1 महीने तक मतदाताओं को भाजपा के नजदीक लाने के लिए कई तरह के कार्यक्रम आयोजित करने जा रही है। जिसमें भाजपा के कई बड़े नेता शामिल होंगे..

Advertisement

भाजपा ने अपने महा जनसंपर्क अभियान को लेकर रोड मैप पार्टी ने तैयार कर लिया है। इसके तहत आगामी 7 और 8 जून को पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ विधानसभा स्तर पर भोजन और परिचर्चा आयोजित की जानी है। इसके साथ ही 12-13 और 14 जून को संयुक्त मोर्चा सम्मेलन का आयोजन विधानसभा स्तर पर किया जाएगा। उसके बाद 15 से 20 जून के बीच लाभार्थी सम्मेलन का आयोजन किया जाना है। 21 जून को योग दिवस के मौके पर योग शिविर का आयोजन किया जाना है…

Elite Institute

Related posts

होमगार्ड बहाली प्रक्रिया में अनियमितता को लेकर अभ्यर्थियों ने जमकर काटा बवाल, पुलिस पर की पत्थरबाज़ी…

Bihar Now

कहां है पटना पुलिस, एक बार फिर दिनदहाड़े अपराधियों ने लूट की वारदात को दी अंजाम

Bihar Now

Breaking: आरा में अनकंट्रोल अपराधी, अपराधियों ने ऑटो चालक को मारी गोली..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो