Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

केंद्र सरकार पर नीतीश का हमला .. कहा – इतिहास बदलने में जुटी है बीजेपी, नए संसद भवन की कोई जरूरत नहीं…

Advertisement

नए संसद भवन का उद्घाटन पीएम मोदी 28 मई यानी कल रविवार को करेंगे .. इससे पहले पीएम मोदी के नेतृत्व में आज नीति आयोग की बैठक हो रही है… लेकिन देश की तमाम विपक्षी पार्टियां इसका विरोध जता रही है.. इसी सिलसिले में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी विरोध जताया है…  उन्होंने कहा कि – सत्ता में बैठे लोग इस देश के इतिहास को बदल देंगे..

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि- क्या जरूरत है बोलिए, अलग बिल्डिंग बनाने का कोई जरूरत था। हम दिल्ली जो गए तो सब लोगों से इसको लेकर बातचीत किए और शुरू में भी जब यह बात हुआ था कि बन रहा है ऐसा हो रहा है तो हमको तो अच्छा नहीं लगा। यह तो हमारा इतिहास है।

Advertisement

आजादी हुई तो जो चीज जहां से था वहां से शुरुआत हुआ तो उसी को और विकसित किया जाना चाहिए अलग से नया बनाने का कोई मतलब ही नहीं है। कुछ नया बनाकर मुझे इसका मतलब क्या है कि आप पुराना इतिहास बदल दीजिएगा..

नई दिल्ली में आज हो रही नीति आयोग की बैठक को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने कहा ”आज मेरे जाने का कोई तुक नहीं था, कल वाला तो बिल्कुल बेकार है।नया भवन बनाने की आवश्यकता नहीं थी ये लोग सारा इतिहास बदल रहे हैं।” वहीं सीएम नीतीश ने कहा कि बिहार में हमलोग बहुत काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि, आज देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरु जी का पुण्यतिथि था इस वजह से मेरा पहले से सबकुछ तय था। हम उनको बताए कि यह बात है इसके बाबजूद वो नहीं माने तो और सुबह में ही कार्यक्रम रखा।

इसके बाद हम खुद न जाकर कुछ अधिकारियों को भेजने की बात कही फिर भी वो नहीं मानें तो अब कोई भी लोग यहां से नहीं गया।हमारा तो यही था बाकी राज्यों से लोग काहे नहीं गए इसकी जानकारी नहीं मुझे नहीं है…

Elite Institute

Related posts

Big Breaking : पटना में लगी भीषण आग, काफी मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू !…

Bihar Now

अनुपूरक परीक्षा के बदले औसत के आधार पर मैट्रिक का परीक्षा फल निकाले सरकार – पूर्व JDU MLC……

Bihar Now

बेगूसराय में कितने जगहों को किया गया हॉट स्पॉट घोषित !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो