Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

ओडिशा में ट्रेन दुर्घटना स्थल पर पहुंचे PM मोदी, अस्पताल जाकर घायलों का लेंगे जायजा

Advertisement

PM नरेंद्र मोदीओडिशा के बालासोर पहुंच गए हैं, प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्रीपहले ट्रेन दुर्घटना स्थल का दौरा करेंगे और फिर कटक के अस्पताल का दौरा करेंगे, जहां घायलों को भर्ती कराया गया है. ..

ओडिशा के बालासोर ट्रेन हादसे में अब तक 238 लोगों की मौत हो गई है और 900 लोगों की मौत हो गई है. इस हादसे के बाद 43 ट्रेनें रद्द की गई है. ओडिशा के बालासोर में ट्रेन हादसे के बाद अब तक 43 ट्रेन रद्द की गई हैं. 1 एक्सप्रेस आंशिक तौर पर रद्द की गई हैं. इसके साथ ही 38 ट्रेनों के रूट बदले गए हैं. 1 को Reschedule किया गया हैं. 9 ट्रेनों को दोनों तरफ एक स्टेशन पहले रोका जा रहा है.

Advertisement

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने मृतकों के परिवारों, गंभीर घायलों और मामूली तौर पर घायलों के लिए मुआवजे का ऐलान किया है. हादसे को लेकर प्रशासन ने इमरजेंसी कंट्रोल रूम का नंबर 6782262286 जारी किया है. हादसे के बाद इस रूट की कई ट्रेनें रद्द कर दी गई. कुछ ट्रेनों का रूट बदला गया है…

हादसे के बाद रेल मंत्री विशेष विमान से भुवनेश्वर पहुंच गए हैं, थोड़ी देर में घटनास्थल पर पहुंचेंगे. इसके लिए सेना की मदद ली जा रही है राहत बचाव कार्य जारी है. वायुसेना का हेलिकॉप्टर अस्थायी हेलीपैड पर पहुंचा.

Elite Institute

Related posts

RJD को बड़ा झटका,5MLC ने छोड़ी पार्टी,थामा जेडीयू का दामन…

Bihar Now

दिल्ली सरकार ने UGC के नियमों की अनदेखी की, सवालों के घेरे में दिल्ली टीचर्स विश्विद्यालय के पहले कुलपति का चयन…

Bihar Now

Breaking : राजधानी पटना में सरेशाम करोड़ों की लूट, ज्वेलरी शॉप को अपराधियों ने बनाया निशाना… हाय रे सुशासन !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो