Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

मुजफ्फरपुर में जबरदस्त बवाल, आक्रोशित लोगों ने थाने में जब्त कई गाड़ियों को किया आग के हवाले …

Advertisement

मुजफ्फरपुर में शराब की छापेमारी करने गई पुलिस को देखकर भाग रहे एक युवक की पानी भरे गड्ढे में गिरने से मौत हो गई, जिसके बाद आक्रोशित लोगो ने थाना में रखे कई वाहनों को किया आग के हवाले. दरअसल मामला मुजफ्फरपुर के गरहा ओपी थाना की है.

जानकारी के अनुसार गरहा थाना की पुलिस को अवैध शराब से जुड़े कारोबार को लेकर सूचना प्राप्त हुई थी जिसके बाद गरहा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची जहा पुलिस ने दो युवक को गिरफ्तार किया जबकि एक नाबालिक युवक पुलिस को देखकर भागने के क्रम में पानी भरे गड्ढे में गिरने से डूब गया जिससे उसकी मौत हो गई.

Advertisement

घटना के बाद स्थानीय लोग और परिजन आक्रोशित हो गए और शव को गरहा थाना पर रख कर जमकर हंगामा करने लगे. वही हंगामा कर रहे लोगो ने थाना परिसर में जप्त किए गए कई बाइक और चार पहिया वाहनों को आग के हवाले कर दिया. उपद्रवी तत्वों के द्वारा एक चौकीदार के साथ भी मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है. मामले की सूचना मिलते ही एसएसपी राकेश कुमार टीएसपी अरविंद प्रताप सिंह सहित तमाम अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को शांत कराया.

इधर मामले में एसएसपी राकेश कुमार ने बताया की गरहा थाने की पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी कि थाना क्षेत्र की एक गांव में कुछ लोग अवैध शराब का कारोबार कर रहे हैं जिसकी सूचना के सत्यापन हेतु थाना की टीम मौके पर पहुंची जहां से पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया

वहीं पुलिस को देख एक युवक वहां से भागने लगा इसी क्रम में भगाने के दौरान पानी भरे गड्ढे में गिरने से उसकी मौत हो गई जिसके बाद लोगों के द्वारा डेड बॉडी को थाने पर लाया गया और उपद्रवियों तत्वों के द्वारा थाना परिसर में रखे गाड़ियां और जप्त की गई वाहनों में आग लगा दी गई.

इधर एक चौकीदार से मारपीट मामले में एसएसपी ने कहा की थाने में कार्यरत चौकीदार के साथ भी मारपीट की गई पुरे मामले को लेकर विधि सम्मत कार्रवाई की जायेगी.

 

Related posts

ड्यूटी के दौरान ट्रेन से कटकर एक गैंगमैन की मौत, जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now

भीड़तंत्र का ये कैसा इंसाफ ?…बाइक चोरी के आरोप में एक युवक की जमकर पिटाई..

Bihar Now

प्रधानाचार्यों एवं शिक्षकों को M.A.C.P योजना का लाभ देने की मांग..पूर्व JDU MLC ने की नीतीश सरकार से मांग…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो