Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

सहरसा में ओपी प्रभारी सहित 4 पुलिसकर्मी निलंबित, रिश्वत लेते वायरल वीडियो पर बड़ी कार्रवाई ….

Advertisement

बी एन सिंह पप्पन, कोसी ब्यूरो चीफ, बिहार नाउ

सहरसा पुलिस कर्मियों द्वारा जिले में लगातार आमजन के साथ मारपीट एवं रिस्वतखोरी का मामला सामने आने के बाद पुलिस अधीक्षक उपेन्द्रनाथ बर्मा ने एक सप्ताह के अंदर ओ पी प्रभारी समेत 4 पुलिस कर्मी को निलम्बन करते हुए पुलिस लाइन हाजिर कर दिया है।

Advertisement

मालूम हो कि पुलिस अधीक्षक उपेन्द्रनाथ बर्मा ने आज प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा है कि दिनांक 06/01/24 को सोशल मीडिया पर महिला थाना के पुलिसकर्मी द्वारा रुपया लेते वायरल वीडियो का मामला प्रकाश में आया था। जिसकी जांच पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय) से कारवाई गयी । पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय) ने अपने जांच रिपोर्ट में प्रथम दृष्ट्या महिला थाना के सिपाही शकुंतला कुमारी को दोषी पाया गया। पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय) के जांच प्रतिवेदन के आधार पर पुलिस अधीक्षक द्वारा संबंधित पुलिस कर्मी को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है।

वही 31 दिसम्बर को सोनबरसा कचहरी थाना अध्यक्ष द्वारा बिशनपुर निवासी एवं मोहनपुर पंचायत के मुखिया प्रत्याशी रहे मुकेश कुमार साह एवं एक अन्य बच्चे की पिटाई मामले में पुलिस अधीक्षक द्वारा दोषी थानाध्यक्ष सहित तीन पुलिसकर्मी पर निलंबन की कार्रवाई की गई है।

उल्लेखनीय हो की पिछले 31 दिसंबर को मुखिया प्रत्याशी रहे मुकेश कुमार शाह के यहां पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करने के दौरान एक बच्चे को वीडियो बनाने को लेकर उनकी पिटाई कर जख्मी कर दिया था।तथा बच्चें की पिटाई का विरोध जब मुखिया प्रत्याशी द्वारा किया।

तो उन्हें भी हिरासत में लेकर पुलिस कस्टडी में थर्ड डिग्री टॉर्चर कर पिटाई किया।जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई।जिसे कोर्ट कस्टडी में जाने से पूर्व ही चिकित्सकों को सदर अस्पताल में भर्ती करना पड़ा।

हालांकि इलाज के बाद उन्हें न्यायालय को सुपुर्द किया।जिसे न्यायालय द्वारा जेल भेज दिया गया है। इससे पूर्व एस पी के निर्देश पर जख्मी मुकेश कुमार साह का एसडीपीओ संतोष कुमार व अन्य ने जांच किया।और जांच में पिटाई की पुष्टि होने के बाद एसपी ने थानाध्यक्ष वर्षा कुमारी,सुधीर कुमार एवं चालक पप्पू कुमार तीनों को निलंबित कर दिया है।

Related posts

Breaking : बेगूसराय गोलीकांड के चारों आरोपी गिरफ्तार !…जल्द होगा बड़ा खुलासा !…

Bihar Now

Big Breaking : बिहार में बहार है, अपराधियों की जयजयकार है !… दिनदहाड़े CSP संचालक की गोली मारकर हत्या, सुशासन को खुली चुनौती !…

Bihar Now

सासाराम में मंदिर में डबल मर्डर से सनसनी, दो लोगों की गला काटकर हत्या…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो