Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Agency NewsHeadlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबईरमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्यहॉलीवुड

सिंघम’ शिवदीप लांडे की दहाड़ के बाद मची खलबली, कहा : अब गैंग को निपटाने की जिम्मेदारी हमारी

Advertisement

BIHAR NOW NEWS DESK :बिहार कैडर के तेजतर्रार IPS अफसर शिवदीप लांडे ने बेखौफ अपराधियों के खिलाफ दहाड़ा है और चेताते हुए कहा है कि अब लुटेरे गैंग को निपटाने की जिम्मेदारी हमारी। जी हां, सिंघम शिवदीप लांडे की इस गर्जना के बाद अब इलाके के अपराधियों में खलबली मच गयी है।

दरअसल, मुजफ्फरपुर के कांटी स्थित पंजाब नेशनल बैंक को लूटने की बेखौफ लुटेरों ने कोशिश की लेकिन उनकी ये कोशिश नाकाम हो गयी। इस वारदात के दौरान अपराधियों ने भोला नाम के शख्स के पैर में गोली मार दी थी, उसी अपराधी को पुलिस द्वारा एनकाउंटर के दौरान पैरों में गोली लगी है।

Advertisement

इस वारदात को गुजरे अभी 24 घंटे भी नहीं गुजरे हैं कि उस घटना से संबंधित अपराधियों को पुलिस ने धर-दबोचा है लिहाजा अपराधी की गिरफ्तारी के बाद सिंघम शिवदीप लांडे ने हुंकार भरी है और पूरे गैंग को चेताया है और कहा है कि अब पूरे गैंग को निपटाने की जिम्मेदारी हमारी।

पुलिस की अपराधियों के साथ मुठभेड़

आपको बता दें कि बिहार के मुजफ्फरपुर में पुलिस की अपराधियों से मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ मुजफ्फरपुर के कांटी थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह हुई । पुलिस के साथ अपराधियों की इस मुठभेड़ में एक अपराधी के पैर में गोली लगी है। ये वही अपराधी है, जिसने दो दिन पहले कांटी में PNB बैंक में लूट की कोशिश की थी और गार्ड को गोली मारने के बाद उसकी रायफल छीन ली थी।

लेकिन रविवार की की सुबह कांटी इलाके में मुठभेड़ हुई, जिसमें एक अपराधी को गिरफ़्तार कर लिया गया है। वहीं, एक अपराधी के पैर में गोली लगी है। फिलहाल उसका इलाज SKMCH में चल रहा है। जानकारी के मुताबिक कांटी थाना क्षेत्र के मधुकर छपरा में पुलिस को अपराधियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस की अपराधियों से मुठभेड़ हुई।

घटना के बाद मामले को लेकर तिरहुत रेंज की आईजी शिवदीप लांडे ने सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा था कि इस घटना में बिहार सरकार के होमगार्ड के जवान ने बहादुरी दिखाई थी और अब आगे की कार्रवाई हम लोग करेंगे, इसके कुछ घंटे बाद ही पुलिस और अपराधी के बीच में मुठभेड़ हुई है।

Related posts

एक बार फिर मानवता हुआ शर्मसार, अस्पताल परिसर में शव को कुत्तों ने नोच नोच कर खाया !…

Bihar Now

सहरसा में ऑपरेशन के दौरान प्राइवेट अस्पताल के डॉक्टर ने निकाला किडनी, परिजन लगा रहे हैं आरोप …

Bihar Now

मुख्यमंत्री की सभी जिलों के डीएम व एसपी के साथ समीक्षा बैठक खत्म,दिए कई अहम निर्देश, होटलों में भी बन सकता है आइसोलेशन केंद्र ..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो