Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबईरमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्यहॉलीवुड

तेजस्वी यादव की स्वागत को लेकर कई घंटे से असरगंज मोड़ पर खड़े राजद कार्यकर्ता।

Advertisement

मनीष कुमार , मुंगेर

बिहार विधान सभा के विरोधी दल के नेता सह पूर्ब उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव जन विश्वाश यात्रा के दौरान काफी देर रात्रि मुंगेर पहुंचेंगे वही कार्यक्रम के लेट होने के बाबजूद भी कार्यकर्ता उनके स्वागत में खड़े है। तेजस्वी यादव सड़क मार्ग से भागलपुर बांका मुंगेर जमुई और लखीसराय परिभ्र्रमन का कार्यक्रम है।

Advertisement

वही तेजस्वी यादव बांका के बाद देर रात 9 बजे असरगंज मोड़ पर पहुंचेंगे। उनके स्वागत के लिए पुष्प वर्षा के लिए जेसीवी मंगवाया गया है साथ ही , हजारो की संख्या में राजद कार्यकर्ता अपने नेता के स्वागत के लिए घोड़े और डीजे बजाकर असरगंज मोड़ पर पर खड़े हुए है।

राजद नेता ने कहा की तेजस्वी यादव के जन विश्वाश यात्रा परिभ्र्रमण कार्यक्रम को लेकर पुरे बिहार में उत्साह है और उनके स्वागत के लिए हमलोग खड़े हुए है। उन्होंने कहा रात्रि को जितने भी समय बजे हमारे नेता आयेंगे उनके स्वागत के लिए हमलोग आज खड़े रहेंगे।वही तेजस्वी यादब के इस परिभर्मन कार्यक्रम में जंहा भी जा रहे है नाराजगी भी है।

Related posts

बिहार में बढ़ने लगे कोरोना के मामले, नीतीश कैबिनेट के दो मंत्री हुए कोरोना पॉजिटिव…

Bihar Now

पूर्णिया में गर्भवती महिला की गोली मारकर हत्या, पति गिरफ्तार … 2008 में हुई थी शादी, जांच में जुटी पुलिस ….

Bihar Now

शिक्षा विभाग में मचा हड़कंप, कॉलेजों की मान्यता होगी रद्द !… IAS केके पाठक आदेश से 227 सम्बद्ध कॉलेज के प्रोफेसर और छात्र-छात्राओं के बीच हड़कंप…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो