Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबईरमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्यहॉलीवुड

कटिहार में क्राइम स्पॉट पर अपराधी ने थानेदार पर हीं दबा दिया पिस्टल का ट्रिगर,बाल-बाल बचे, पुलिस ने ऐसे धर दबोचा

Advertisement

अपनी जान पर खेल कर ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहे हैं युवक को थाना प्रभारी ने गिरफ्तार किया. पुलिस ने एक कट्टा, जिंदा कारतूस और खोखा बरामद किया है. कटिहार सहायक थाना क्षेत्र के प्रखंड कार्यालय परिसर के इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए एसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि प्रखंड कार्यालय परिसर में एक युवक द्वारा हवाई फायरिंग की सूचना पर सहायक थाना प्रभारी जैसे ही घटना स्थल पर पहुंचे तो आरोपी अमित रजक ने थाना प्रभारी पर ही पिस्टल तान दिया और गोली चल दिया. हालांकि खुशकिस्मती की बात ये रही की गोली मिस फायर हो गई जिससे थाना प्रभारी की बाल बाल बच गये, जिसे के बाद थाना प्रभारी ने अन्य पुलिस कर्मियों की मदद से अमित रजक के हाथों से पिस्टल को छिनते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी अमित के पास से देसी कट्टा, कई जिंदा कारतूस और खाली खोखा भी बरामद हुआ है. एसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि गिरफ्तार युवक इस परिसर में फोटो स्टेट की दुकान चलाता है.

Advertisement

एसपी के अनुसार आरोपी का एक कर्मी से विवाद चल रहा था इसी को लेकर आरोपी अमित पूरे प्लानिंग के साथ होली के दिन उसे मौत के घाट उतारना चाह रहा था. इसी को लेकर अमित पिस्तौल के साथ प्रखंड कार्यालय पहुंचा था, जिसे पुलिस ने दबोच लिया है.

Related posts

भारत नेपाल सीमा पर बढ़ा तनाव, नेपाली APF और भारतीय ग्रामीणों के बीच झड़प, नेपाल की ओर से हुई थी फायरिंग…

Bihar Now

UPSC Result : पटना के राहुल श्रीवास्तव टॉप 10 में, सहरसा के निर्मल झा ने लहराया सफलता का परचम…

Bihar Now

मिथिलांचल में खुलेगा बिहार का पहला किडनी ट्रांसप्लांट अस्पताल…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो