Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़

दरभंगा में दर्दनाक हादसा… वज्रपात से दो बच्चों की मौत, 2 गंभीर रूप से घायल… घर में मचा कोहराम…

Advertisement

सुभाष शर्मा, बिहार नाउ, दरभंगा

दरभंगा:-बिरौल थाना क्षेत्र के कहुआ पंचायत के जगदीशपुर गांव मे आज मंगलवार की सुबह आंधी, तूफान एवं तेज बारिशके दौरान वज्रपात की चपेट मे आने से दो किशोर की मौत हो गयी।एक किशोर की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।जबकि दूसरे की मौत इलाज के क्रम में हो गयी ..

Advertisement

घटनास्थल पर मौत हुई मृतक आनंद सहनी गांव के ही अशोक सहनी के 14 वर्षीय इकलौता पुत्र आनंद सहनी है।वही दूसरा मृतक उसी मोहल्ले के लड्डू राम के 13 वर्षीय पुत्र नितीश कुमार राम है।वही दो घायल लालटुन राम के 15 वर्षीय पुत्र आकाश कुमार, स्वo सूरज राम के 15 वर्षीय पुत्र संतोष राम है..

जानकारी के अनुसार सभी किशोर सुबह करीब 8 बजे घर से एक साथ निकलकर गांव के समीप मुशहरी गाछी गये थे।इस दौरान आंधी तूफान के साथ तेज बारिश एवं वज्रपात हो गया।जिसकी चपेट मे चारो किशोर आ गये।जिसमे आनंद सहनी की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी।नीतीश कुमार राम की मौत इलाज के दौरान हो गयी। दो बुरी तरह जख्मी किशोर का इलाज चल रहा है..

घटना की सूचना मिलने पर बिरौल पुलिस ने कहुआ गांव पहुंचकर शवो को कब्जे में ले लाश को पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी में जुट गई है वहीं सीओ विमल कुमार कर्ण ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा मृतकों के आश्रितों को आपदा प्रबंधन की तरफ से 4-4 लाख की राशि प्रदान की जा रही है…

 

Elite Institute

Related posts

कोटा से छात्रों की वापसी के लिए पटना में प्रदर्शन, कई छात्र गिरफ्तार !

Bihar Now

कांग्रेस नेता का निधन…लंबे समय से चल रहे थे बीमार… बिहार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने जताया दुख…

Bihar Now

कोरोना संकट के बीच बिहार सरकार की ओर से जनता को क्या मिला रही मदद !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो