Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

वज्रपात से एक साथ दो युवक की हुई मौत,परिजन में पसरा मातम…

Advertisement

जमुई से मो. अंजुम आलम की रिपोर्ट*

जमुई: सिकंदरा- लखीसराय मुख्य मार्ग पर लोहंडा गांव के पास गुरुवार को बारिश बचने के लिए बरगद पेड़ के नीचे छिपे दो युवको की वज्रपात से घटनास्थल पर ही मौत हो गई। उसके बाद घटना की जानकारी सिकंदरा थाना की पुलिस को हुई।

Advertisement

फिर मौके पर पहुंची सिकंदरा थाना की पुलिस के द्वारा कागजी प्रक्रिया पूरी कर दोनों युवकों के शव को गुरुवार की शाम पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर के द्वारा पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी कर शव परिजन के हवाले कर दिया गया। मृतक युवकों की पहचान लखीसराय जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत दूरडीह गांव निवासी उमेश यादव के पुत्र निक्की कुमार औरअशोक मंडल के पुत्र मनीष कुमार के रूप में हुई है।

बताया जाता है कि दोनो युवक बाइक पर सवार होकर अपने गांव से समरसेबल का स्टाटर बनवाने के लिए सिकंदरा जा रहा था। इसी दौरान बारिश होने लगी जिस वजह से दोनो युवक लोहंडा गांव स्थिति एक बरगद के पेड़ के नीचे छिप गया। तभी बारिश के बीच ही वज्रपात हो गई और दोनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद ग्रामीणों की काफी भीड़ लग गई। उसके बाद उसकी सूचना दोनों युवकों के परिजन को दी गई। एक साथ दो युवको की मौत के बाद पूरे परिवार के साथ-साथ गांव में मातम छा गया। परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल होने लगा।

Advertisement

Related posts

लालू प्रसाद यादव हो सकते हैं गिरफ्तार ?… ED ऑफिस के बाहर बढ़ी पुलिसकर्मियों की तादाद, CRPF के 20 जवान पहुंचे ED आफिस ….

Bihar Now

Breaking : वैशाली में दिनदहाड़े करोड़ों की लूट, ज्वेलरी शॉप में करोड़ों के आभूषण लूट मौके से फरार हुए अपराधी…

Bihar Now

वर्चस्व की लड़ाई में मारा गया अपराधी सत्तो यादव

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो