Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

सड़क हादसे में एक युवक की मौत के बाद जोरदार हंगामा, पुलिस और पत्रकार के साथ भी बदसलूकी…

Advertisement

बेगूसराय में आज सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत के बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया तथा एनएच 31 को जाम कर सड़कों पर आगजनी भी की। मामला नगर थाना क्षेत्र के अमरदीप चौक के समीप की है ।

बीती रात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कंकौल में हर्रख निवासी विवेक कुमार की एक ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई थी ।जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भी करवाया..

Advertisement

लेकिन आज एकाएक लोग उग्र हो गए और सुबह से सड़क पर शव को रखकर आवागमन ठप कर दिया एवं सड़कों पर आगजनी कर प्रदर्शन किया।

इस दौरान लोगों ने दर्जनों गाड़ियों के शीशे तोड़ डाले। आलम यह रहा कि जब स्थिति को नियंत्रित करने पुलिस मौके पर पहुंची तो आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर भी रोरे बाजी की तथा पुलिस को खदेड़ दिया । इस दौरान कई पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए जिनका विभिन्न निजी नर्सिंग होम में इलाज चल रहा है ।VID-20191208-WA0016

पुलिस पर पथराव औऱ पत्रकारों के साथ मारपीट सहित पत्रकार का मोबाइल छीना गया है।घायल में सदर एस डी पी ओ राजन सिन्हा, नगर थानाध्यक्ष अमरेन्द्र कुमार झा, लाखो थाना अध्यक्ष अरविन्द कुमार सुमन।कई पुरुष सिपाही सहित महिला सिपाही।करीब 2 दर्जन गाड़ियों का शीशा तोड़ दिया गया।VID-20191208-WA0016

प्रदर्शनकारी इतने उग्र थे कि मौके पर पहुंचे मीडिया कर्मियों के भी मोबाइल छीन लिए तथा उनसे भी हाथापाई की । बाद में पुलिस ने भी बल प्रयोग कर किसी तरह प्रदर्शनकारियों को मौके से खदेड़ा।

प्रदर्शनकारियों की तरफ से गोली चलाने की भी बात सामने आ रही है लेकिन पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही है ।

तकरीबन 4 घंटे सड़क जाम रहने के बाद फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है। सदर डीएसपी राजन सिन्हा ने बताया कि इस मामले में वीडियो फुटेज को खंगाला जा रहा है और जो भी दोषी पाए जाएंगे उन पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

धनंजय झा, बिहार नाउ, बेगूसराय…

 

Related posts

छात्र की मौत मामले में CBSE‌ की बड़ी कार्रवाई, GD गोयनका स्कूल की तीन सालों के लिए रद्द की मान्यता…

Bihar Now

विदेश से लौटे CM नीतीश कुमार, पटना एयरपोर्ट पर जबरदस्त स्वागत…

Bihar Now

श्रमिकों के प्रति बिहार सरकार प्रतिबद्ध… बिहार के मजदूरों को शिमला में मिला बकाया राशि… सीएम नीतीश कुमार के हस्तक्षेप के बाद निर्गत किया गया बकाया राशि..

Bihar Now