Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनबिहारराष्ट्रीय

श्रमिकों के प्रति बिहार सरकार प्रतिबद्ध… बिहार के मजदूरों को शिमला में मिला बकाया राशि… सीएम नीतीश कुमार के हस्तक्षेप के बाद निर्गत किया गया बकाया राशि..

Advertisement

मुख्यमंत्री के निर्देश पर बिहार भवन की ओर से की गई   कार्रवाई..

मजदूरों को बकाया राशि का हुआ भुगतान ..

Advertisement

श्रमिकों के हित के लिए बिहार सरकार प्रतिबद्ध….

नई दिल्ली  : हिमाचल प्रदेश के शिमला में काम करने वाले बिहार के श्रमिकों को पारिश्रमिक का भुगतान करा दिया गया है।  मुख्यमंत्री के निर्देश पर बिहार भवन द्वारा कार्रवाई की गयी जिससे मधेपुरा जिला के रहने वाले 8 मजदूरों को ₹182950 का भुगतान हो गया है।

विदित हो कि मधेपुरा जिला के निवासी  बच्चन सिंह एवं अन्य ने हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के एक व्यक्ति के बिल्डिंग में काम करने के बावजूद भुगतान नहीं करने का आरोप लगाया था। इस बाबत श्रमिकों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समक्ष पत्र के द्वारा मदद की गुहार लगाई गई थी ।

मुख्यमंत्री के निर्देश एवं बिहार सरकार के अधिकारियों के त्वरित एवं सक्रिय प्रयास से श्रमिकों को राशि का भुगतान हो गया। श्रमिकों ने शिमला के ग्राम पंचायत हिमरी के उप प्रधान के समक्ष नगद प्राप्त किया। उन लोगों ने मुख्यमंत्री सहित बिहार सरकार के समस्त अधिकारियों की सक्रियता एवं संवेदनशीलता की सराहना की।

मुख्यमंत्री ने कहा है कि बिहार सरकार श्रमिकों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है एवं उनकी सहायता के लिए संपूर्ण तंत्र अहर्निश सक्रिय है।

Related posts

10 साल बाद पटना में शुरू हुई इंडियन रोड कांग्रेस, तीसरे दिन 6 तकनीकी सत्र का किया गया आयोजन

Bihar Now

Breaking : लूट के दौरान स्वर्ण व्यवसायी पर फायरिंग, बाइक सवार अपराधियों ने की फायरिंग, बाल – बाल बचे स्वर्ण व्यवसायी…

Bihar Now

लॉकडाउन को सख्ती से पालन कराने गई पुलिस टीम पर पथराव… पुलिस वाहन भी क्षतिग्रस्त..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो