Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

पटना पीएमसीएच से नवजात की चोरी, CCTV में बच्चे को ले जाती दिखी महिला… जांच में जुटी पुलिस…

Advertisement

बिहार की राजधानी पटना से बच्चा चोरी का मामला सामने आया है। जिले के सबसे बड़े अस्पताल पीएमसीएच के प्रसूति वार्ड से 12 दिन के नवजात बच्चे की चोरी हुई है। सीसीटीवी फुटेज में 2 महिला बच्चे को चोरी कर ले जाती दिख रही हैं।

पुलिस महिलाओं की पहचान करने में जुट गई है। बच्चे की चोरी से पूरे अस्पताल में हड़कंप मच गया है। इस घटना के बाद परिजन आक्रोशित हैं। वहीं पीएमसीएच में लगे सीसीटीवी कैमरे में बच्चे के चोरी होने के वीडियो ने सभी को सकते में डाल दिया है।

Advertisement

जानकारी के अनुसार मामला पटना के पीएमसीएच के प्रसूति विभाग का है, जहां इलाजरत महिला के बच्चे को चोरों ने गायब कर दिया है। सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि किस तरीके से महिला मुंह पर मास्क लगाई हुई है और बच्चे को उठाकर फोन पर बात करते हुए चुपके से लेकर फरार हो गई।

हालांकि इस सीसीटीवी फुटेज की पुष्टि बिहार नाउ नहीं करता है। सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर से देखा जा सकता है कि किस तरीके से महिला नवजात बच्चे को प्रस्तुति विभाग से चोरी कर फरार हो गई।

बताया गया है कि पीएमसीएच से 12 दिन पहले नवजात शिशु का जन्म हुआ था। महिला अभी भी प्रसूति विभाग के आईसीय में इलाजरत है।

उसकी जगह पर नवजात बच्चे की नानी उस ऐप पर पढ़ें कर रही थी, लेकिन अचानक मंगलवार की सुबह एक महिला द्वारा बच्चे को चुरा लिया गया। इसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना मिलने बाद पटना पुलिस बच्चे की तलाश में जुट गई है।

Advertisement

Related posts

भागलपुर में रजिस्ट्रेशन कराने गई एक छात्रा के साथ शिक्षक की छेड़खानी,मचा बवाल, सैकड़ों की तादाद में लोग जुट कर की तोड़ फोड़…

Bihar Now

CM ने किया पटना के छठ घाटों का निरीक्षण, अधिकारियों को दिए कई निर्देश…

Bihar Now

नहीं रहे अब बिहार के पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो