Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

सिवान जंक्शन पर अपराधियों ने दिनदहाड़े रेल यात्री को मारी गोली, यात्रियों में दहशत का माहौल

Advertisement

सीवान  जंक्शन के प्लेटफार्म संख्या एक पर  दुस्साहसी अपराधियों ने दिनदहाड़े रेल थाना पुलिस को चुनौती देते हुए एक  रेलयात्री को सरेआम कनपटी पर सटाकर गोली दाग दी। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।मौत के बाद स्टेशन परिसर में अफरा-तफरी मच गई तथा लोग तितर-बितर होने लगे। उधर घटना की सूचना मिलते ही रेल थानाध्यक्ष इमरान आलम ने आनन-फानन में घायल अवस्था में  रेल यात्री को इलाज हेतु सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सा पदाधिकारी डॉक्टर अहमद अली ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Advertisement

मृतक की पहचान सीवान जिले के जामो बाजार थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव निवासी मोहम्मद मोतिउर रहमान के पुत्र मोहम्मद फैसल(30 वर्ष)के रूप में की गई है। मौत की पुष्टि के बाद रेल थाना पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू कर दी है। घटना के संबंध में रेल एसपी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि मृतक अपने परिवार के साथ हावड़ा जाने के लिए सिवान जंक्शन पर बाघ एक्सप्रेस ट्रेन का इंतजार कर ही रहा था कि इसी बीच अपराधियों ने मोहम्मद फैसल को कनपट्टी में सटाकर  गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई।

खबर लिखे जाने तक रेल एसपी अशोक कुमार सिंह के निर्देश के आलोक में सिवान रेल थाना पुलिस मामले की तहकीकात कर रही थी। उधर घटना की सूचना जैसे ही सिवान एसपी नवीन चंद्र झा को लगी तो श्री झा के निर्देश के आलोक में एसडीपीओ सदर समेत कई पुलिस पदाधिकारी दल -बल के साथ सिवान सदर अस्पताल पहुंचे तथा घटना की छानबीन में जुट गए। वहीं घटना की सूचना जैसे ही मृतक के गांव व उसके परिजनों को लगी तो सैकड़ों की संख्या में परिजन सिवान सदर अस्पताल पहुंचे। ।

राजेश कुमार

Related posts

बाबा धीरेन्द्र शास्त्री से मिलने पहुंचे भोजपुरी स्टार पवन सिंह, आज रात वापस लौट जाएंगे बाबा…

Bihar Now

राजधानी में व्हाट्सएप के जरिए चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा

Bihar Now

गोलियों की गूंज से सहमा सहरसा,वर्चस्व को लेकर चली गोली, एक घायल…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो