Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबईराष्ट्रीय

राजधानी में व्हाट्सएप के जरिए चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा

राजधानी पटना के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है।पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत हनुमान नगर के एमआईजी एमआइजी फ्लैट में सेक्सी रैकेट का व्यापार चल रहा था।

पुलिस ने एक सेक्स रैकेट एक सप्लायर राजेश सहित धंधे में संलिप्त दो महिला को गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि सेक्स रैकेट चलाने वाली संचालिका पूर्व में भी कई बार जेल जा चुकी है।

 

वही इस पूरे मामले में पटना सदर एएसपी किरण गोरख जाधव ने कहाँ की यह सेक्स रैकेट पिछले बहुत दिनों से चल रहा था और इसमें से एक महिला पूर्व में भी जेल जा चुकी हैं , यह लोग मोबाइल और व्हाट्सएप के जरिए से ग्राहक से सम्पर्क करके बुलाते थे और 2 महिला के साथ 1 पुरूष को गिरफ्तार किया गया है ।

Related posts

ओडिशा के रेल हादसे में 50 लोगों की मौत, 350 से अधिक घायल…. बढ़ सकता है मौत का आंकड़ा, कल घटनास्थल पर जाएंगे मुख्यमंत्री…

Bihar Now

Exclusive: तेजस्वी यादव को मंत्री नीरज कुमार की नसीहत… सही तथ्य के आधार पर आरोप लगाएं अनुकंपा पर PWD मंत्री रहे तेजस्वी यादव…

Bihar Now

नीतीश कुमार पर चिराग पासवान का जोरदार हमला, भ्रष्टाचार में सीएम की संलिप्तता का आरोप, सरकार बनने पर जेल भेजने का वादा !..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो