Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

सरेआम पुलिस के सामने हथियार लहराते रहे बदमाश, मूकदर्शक बनी रही पुलिस…

Advertisement

बेतियाः बिहार में पुलिस का खौफ नहीं रहा तभी तो पुलिस की मौजूदगी में हीं बदमाश हथियार लहराते हैं और फायरिंग करते हैं।ताजा मामला बेतिया की है। शुक्रवार को चनपटिया के कुमारबाग रेलवे रैक प्वाईंट पर कब्जे को लेकर दो दबंगों के बीच हिंसक झड़प हो गई.दोनों पक्ष के लोगों ने एक दूसरे पर लाठी डंडे व हथियार के साथ हमला कर दिया।हमले में 3 लोग घायल हो गए हैं।

इस दौरान पुलिस के सामने ही हथियार लहराए गए।मौके पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मुश्किल से हालात कोकाबू पाया। हालांकि अभी भी तनाव बना हुआ है।घटनास्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस बल कैंप कर रही है.।

Advertisement

बता दें किरेलवे रैक प्वाईंट पर माल उतरवाने को लेकर बेतिया में दोहरा हत्याकांड हो चुका है और हमेशा वर्चस्व को लेकर झड़प होती रहती है।वर्चस्वकी लड़ाई को देखते हुएरैक प्वाईंट को कुमारबाग रेलवे स्टेशन पर शिफ्ट कर दिया गया । पिछले महीने कुमारबाग रैक प्लाईंट पर स्थिति को कंट्रोल करने के लिए ओपी की भी स्थापना की गई। बावजूद इसके दबंग अभिषेक राय व स्थानीय दबंग प्रमोद सिंह के समर्थक कब्जा करने के लिएआपस में भिड़ गए।स्थानीय लोग बताते हैं कि दोनों गुट के बीच फायरिंग भी हुई है।लेकिन पुलिस ने फायरिंग की घटना से इनकार किया है।

घटनास्थल पर पहुंचे एसडीपीओ सदर ने स्थानीय दबंग प्रमोद सिंह को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।वहीं जिस गाड़ी से हथियार को लाया गया था उसे भी पुलिस ने जब्त कर लिया है।

Advertisement

Related posts

बिहार के स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही, मृत डॉक्टर को बना दिया सिविल सर्जन, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने संबंधित अधिकारी को शो काउज करने की कही बात….

Bihar Now

हल्ला है हर ओर, बिहार में मिलेंगे सारे चोर !… विपक्षी एकता की बैठक पर‌ BJP का पोस्टर वॉर…

Bihar Now

JDU के महासचिव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को दी जन्मदिन की बधाई, नीतीश कुमार को बताया विकास पुरुष…

Bihar Now