Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

इस्तीफे के बाद नीतीश कुमार का बड़ा बयान, कहा – मैंने इस्तीफा दे दिया है और राज्यपाल से राज्य में सरकार को समाप्त करने के लिए भी कहा है…”

Advertisement

बिहार में सियासी हलचल व‌ कयासों के सियासी तख्तापलट हो चुकी है … फिर से नीतीश कुमार एनडीए के नए साथी हो गए हैं, .. नीतीश कुमार ने राज्यपाल को इस्तीफा सौंप दिया है … इस्तीफा देने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि  “आज मैंने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है और मैंने राज्यपाल से राज्य में सरकार को समाप्त करने के लिए भी कहा है…”

नीतीश कुमार ने कहा कि सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा था,.. चौतरफा पार्टी के नेताओं की भी पेशकश सामने आ रही थी ….काम की क्रेडिट का दावा करने लगे थे … इसलिए मुझे लगा कि इस्तीफा दे देनी चाहिए

Advertisement

रविवार यानी आज कुछ ही घंटों में नीतीश कुमार शपथ भी मुख्यमंत्री पद की लेंगे … नीतीश कुमार ने राज्यपाल विश्वनाथ आर्लेकर से मिलकर इस्तीफा सौंप दिया है.

इन तमाम सियासी घटनाक्रमों के बीच NDA के मौजूदा साथी जीतन राम मांझी की पार्टी हम ने विधायक दल‌ की बैठक की है.. मांझी ने नई NDA सरकार में बने रहने के लिए शर्तें रख दी है .एनडीए में बने रहने के लिए मांझी की पार्टी ने बड़ी शर्त रख दी है… उन्होंने नई सरकार में दो मंत्री पद की मांग रखी है ..

आज फिर बिहार में नई सरकार नीतीश कुमार के नेतृत्व में NDA की सरकार बनने जा रही है …. बीजेपी नीतीश कुमार को समर्थन पत्र सौंपेगी इसी के साथ बिहार में फिर नीतीशे कुमार होंगे …

Advertisement

Related posts

JDU के 13 प्रकोष्ठ के अध्यक्षों के नाम का ऐलान… उमेश कुशवाहा ने जारी किया लिस्ट…

Bihar Now

दूसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार बंद, 3 नवंबर को 94 सीटों पर होगी वोटिंग…

Bihar Now

दरभंगा में SSP ऑफिस के सामने रेप पीड़ित महिला के पति ने खाया सल्फास

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो