Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

पटना जिला प्रशासन की खास पहल… मतदान करो और मूवी देखो, वोट करने वालों को सिनेमा टिकट में 50% की छूट…

Advertisement

बिहार की राजधानी पटना में 1 जून को होने वाले मतदान के दिन वोटरों के लिए खास ऑफर है. ये ऑफर जिला प्रशासन की पहल पर सिनेमा संचालकों की तरफ से दिया गया है. 1 जून को 7वें चरण में वोट करने वाले सभी मतदाताओं को सिनेमा की टिकट पर 50% की छूट दी जाएगी.

ये छूट सिर्फ 1 और 2 जून के दिन मिलेगी. इस ऑफर का फायदा उठाना के लिए आपकी अंगुली पर वोट करने के ब्लू निशान का होना जरूरी है. इस निशान को देखने के बाद की टिकट में छूट दी जाएगी.

Advertisement

दरअसल बिहार में पहले, दूसरे और तीसरे चरण में कम वोटिंग प्रतिशत को देखते हुए पटना जिला प्रशासन पूरे जिला में सघन मतदाता जागरूकता अभियान चला रहा है. ताकि आखिरी चरण यानी 1 जून को यहां होने वाले मतदान के दिन ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोग अपने घरों से बाहर निकल कर मतदान केंद्र तक पहुंचे.

जिला प्रशासन के इस अभियान में चैम्बर ऑफ कॉमर्स, आईएमए, सोशल मीडिया इंफ्ल्यूएंसर्स, रेजीडेंट वेलफेयर एसोसिएशन और सिनेमाघरों के ओनर्स एसोसिएशन समेत कई संस्थाएं सहयोग कर रही हैं.

इस प्लान को सफल बनाने के लिए डीएम ने सभी सिनेमा हॉल संचालकों के साथ गुरूवार (09 मई) को बैठक की. इस बैठक में सर्व सम्मति से सिनेमा संचालकों ने डीएम के इस प्लान में सहयोग के लिए हामी भरी.

डीएम के आग्रह पर सिनेमा घरों के संचालकों, प्रोपराइटर्स और प्रबंधकों ने निर्णय लिया है कि पटना में मतदान करने वाले सभी मतदाताओं को सिनेमा टिकट में 50% की छूट दी जाएगी. यह छूट दिनांक 01 और 02 जून को सभी शो में दिया जाएगा. कोई भी मतदाता 01 जून को मतदान कर किसी भी सिनेमा हॉल में अपनी अंगुली पर लगी स्याही दिखाकर इस छूट का फायदा उठा सकता हैं.

Advertisement

Related posts

पिस्टल लहराने के मामले में डाल्टेनगंज के कांग्रेस प्रत्याशी को पुलिस ने हिरासत में लिया

Bihar Now

सुपौल में चलती कार में आग लगने से दो लोगों की मौत, मामले की जांच में जुटी पुलिस व फॉरंसिक टीम…

Bihar Now

पटना के पाटलिपुत्र खेल परिसर में कैरम प्रतियोगिता का आयोजन, सफल बनाने के लिए आयोजन समिति का गठन…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो