Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बिहार में पाकिस्तानी संगठन से जुड़ा युवक गिरफ्तार, नूपुर शर्मा सहित कई नेताओं को दिया था धमकी…

Advertisement

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। यहां पाकिस्तानी संगठन से जुड़े एक संदिग्ध को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है। इसको सूरत के स्पेशल ब्रांच की टीम ने चक अब्दुल्ला गांव से मोहम्मद अली को गिरफ्तार किया है।

मोहम्मद अली के गिरफ्तारी उसके मामा के घर से हुई है। बताया गया है कि, इसी मोहम्मद अली ने भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा व उमेश्वर राणा को हत्या की धमकी थी। मोहम्मद अली लगातार पाकिस्तानी संगठनों के संपर्क में था।

Advertisement

मिली जानकारी के अनुसार, मोहम्मद अली पर कई हिंदू नेताओं को जान से मारने की धमकी और साजिश रचने का आरोप है। इसका नेटवर्क गुजरात के सूरत में रहने वाले एक मौलाना और पाकिस्तान के कट्टरपंथी सदस्यों से लगातार चल रहा था।

पुलिस ने सबसे पहले इसके मोबाइल को जब्त कर जांच किया, जिससे पता चला कि वो सूरत व पाकिस्तान के सदस्यो सें लगातार अलग-अलग वाट्सएप चैटिंग और अन्य सोशल मीडिया के माध्यम से कनेक्ट रहता था।

इसके बाद सूरत पुलिस ने मोहम्मद अली को गिरफ्तार कर मुजफ्फरपुर कोर्ट में पेश किया। कोर्ट का आदेश मिलने के बाद पुलिस मोहम्मद अली को सूरत लेकर जायेगी। उपदेश राणा की हत्या की साजिश में मौलाना सोहैल अबुबक्र तिमोल की गिरफ्तारी के बाद यह मामला खुला।

सोहैल का संबंध पाकिस्तानी आतंकी संगठन से जुड़ने के बाद गुजरात पुलिस ने इसकी और कड़ियों जोड़ीं। उसने ही शहनाज उर्फ अली को पाकिस्तानी संगठन के साथ जोड़ा था। गिरफ्तार युवक नेपाल में शहनाज के नाम से जाना जाता है।

Advertisement

Related posts

मंत्री आलोक रंजन ने संभाला कला, संस्कृति एवं युवा विभाग का पदभार, कहा – कला के क्षेत्र में आत्मनिर्भर होंगे बिहार के कलाकार…

Bihar Now

लालू यादव चाहें तो मुझे गोली मरवा दें, सबसे अच्छा यही होगा… सीएम नीतीश कुमार का बड़ा बयान…

Bihar Now

कर्नाटक में BJP की हार पर विपक्षी खेमे में खुशी की लहर … कांग्रेस की जीत पीएम मोदी की घटती लोकप्रियता का संकेत – जेडीयू विधायक

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो