Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

पीएम मोदी पर तेजस्वी का तंज… कहा – जुमले ने 2014 और 2019 का चुनाव जिताया, अबकी बार झांसे में नहीं आएगी जनता…

Advertisement

कुंदन कुमार विमल, जहानाबाद

जहानाबाद जिले में पहली जून को सातवें चरण में लोकसभा चुनाव का मतदान होना है। जिसको लेकर बुधवार को राजद प्रत्याशी सुरेंद्र प्रसाद यादव ने अपना नामांकन पर्चा दाखिल कर दिया है।

Advertisement

नामांकन के बाद जहानाबाद के गांधी मैदान के सभास्थल पर पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव एवं वीआईपी के प्रमुख मुकेश सहनी ने पहुंचकर लोकसभा क्षेत्र से आए कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

इस मौके पर तेजस्वी प्रसाद यादव ने लोगों को महागठबंधन से राजद प्रत्याशी सुरेंद्र प्रसाद यादव को ज्यादा से ज्यादा वोट देकर चुनाव जिताने की अपील की। साथ ही भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि इस बार के चुनाव में भाजपा को भगाना है और इंडी गठबंधन की केंद्र में सरकार बनाना है।

लोगों को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि वर्ष 2014 में मोदी जी झूठ बोलकर चुनाव जीत गए थे।

उन्होंने कहा कि वर्ष 2019 में भी दावा किया गया था कि मोदी आएगा तो महंगाई भगाएगा, बेरोजगारों को रोजगार दिया जाएगा जैसे जुमले बोलकर चुनाव जीत गये थे। लेकिन इस बार नरेंद्र मोदी का झूठ लोग समझ गए हैं। इस बार नरेंद्र मोदी के झांसे में लोग आने वाले नहीं हैं।

Advertisement

Related posts

“जातीय सर्वे के बाद क्या तेजस्वी मुसलमान नेता को बनवाएंगे CM ?”… प्रशांत किशोर ने बताई RJD की पॉलिटिक्स…

Bihar Now

नीतीश कुमार पर “PK” का तंज, कहा – अहंकार का असर है कि किसी भी बात को हल्के में उड़ा देते हैं…

Bihar Now

इंसानियत की कत्ल !… बडे़ भाई ने छोटे भाई की हत्या की, जांच में जुटी पुलिस….

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो