Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

सेवा दल के युवक को सलाम … कम्युनिटी किचन की शुरुआत कर जरुरतमंद लोगों तक पहुंचा रहे खाना व जरुरत का सामान…

Advertisement

सहरसा – शहर के नगर परिषद क्षेत्र स्थित नया बाजार के कुछ सक्रिय युवाओं द्वारा चलाये जा रहे सेवा दल के सौजन्य से कम्युनिटी किचन की शुरुआत की गई। जिसका मकसद देश पर आई इस विपदा की घड़ी में जरूरतमंद लोगों तक मदद पहुँचना है।

शहरी क्षेत्र में जीवन यापन कर रहे ऐसे लोग जिनको मूलभूत चीजों की सख्त आवश्यकता है। उन्हें भोजन एवं जरूरत की सभी वस्तुएं उपलब्ध कराना इसका उद्देश्य है। सेवा दल के अंतर्गत कम्युनिटी किचन चला रहे युवाओं ने बताया कि वैश्विक महामारी की इस घड़ी में हमारे समाज का कोई भी जरूरतमंद भूखा ना सोए ये यह हमारा परम लक्ष्य है। इसके अलावा हमलोगों के द्वारा खाना के साथ साथ लोगों को घरेलू उपयोग की वस्तु भी उपलब्ध कराई जा रही है। उबताया कि इस कार्य के सफल संचालन हेतु नया बाजार के कुछ क्रांतिकारी सोच के युवा ने पहल की और इसकी शुरुआत हमने जिला मुख्यालय स्थित सदर अस्पताल में जा कर निःसहाय एवं जरूरतमंद मरीजों एवं उसके परिजनों के बीच दोपहर एवं रात के खाने का प्रबंध किया। हमारा यह कार्य देश सहित राज्य में चल रहे लोकडाउन को लेकर शुरुआत किया गया है। रोजमर्रा की जिंदगी जी रहे लोगों की आवश्यकता को देखते हुआ लॉक डाउन समय अवधि तक अनवरत रूप से निस्वार्थ जारी रहेगा।

Advertisement

हमारे इस कार्य में समाज के बहुत सारे क्रांतिकारी सोच के लोग भी हमारे साथ आकर हम से आगे खड़े हुए हैं जिससे हमें काफी सम्बल मिलती है और कार्य करने की ऊर्जा मिलती है। लोगों से अपील करते हुए कहा कि हम ऐसे क्रांतिकारी सोच के लोगों के प्रति अपना विशेष आभार प्रकट करते हैं और सभी लोगों से आग्रह भी करते हैं कि आप भी आगे आएं और हमारी मदद करें या समाज में ऐसे कार्य कर रहे किसी भी संस्था को आगे बढ़कर मदद करे। इस कार्य में युवा साथी विकास मिश्रा, कौशल क्रांतिकारी, नन्द, दीपक, सुमित चीकू, रोहन, ऋत्यक, बाबुल, मनीष सिंह, सूरज, सौरभ पुनीत आनंद एवं अन्य साथी शामिल हैं।

रितेश हन्नी बिहार नाउ सहरसा

Related posts

बक्सर में संदेहास्पद परिस्थिति में मृत एक व्यक्ति को लोगों ने पहुंचाया अस्पताल, पहुंचाने वाले लोग मौके से हुए गायब…

Bihar Now

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने टीका एक्स्प्रेस को किया रवाना, अब शहरी क्षेत्र के लोगों को भी टीका एक्स्प्रेस से लगेगा टीका…

Bihar Now

सहरसा में दूषित पानी पीने को लोग मजबूर,पानी टंकी बंद होने से ग्रामीणों में आक्रोश

Bihar Now