Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

Exclusive: गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया सहरसा, पुलिस के लिवास में हुई सैकड़ों राउंड फायरिंग, सरगना रामानंद यादव समेत तीन की मौत, 4 घायल.. बेखबर प्रशासन !…

Advertisement

सहरसा खगड़िया सिमा पर अवस्थित चिरैया ओपी थाना क्षेत्र के कलवारा बेलाही गाँव स्तिथ काली मंदिर के समीप गैंगवार में आज देर शाम कोसी का आतंक कहे जाने वाले रामानंद यादव समेत तीन लोगों के मारे जाने के सूचना मिली है।और 4 घायल की भी सूचना है…

सूत्रों के अनुसार आज दोपहर से ही पुलिस के लिवास में कुछ कथित नक्सली रामानंद यादव गिरोह का रैकी कर रहा था। शाम के वक़्त जब रामानन्द यादव अपने साथियों के साथ वापस घर जा रहे थे इसी बीच पुलिस के लिवास में कथित मनोज सादा गुट के सदस्यों ने अंधाधुंध गोलियां बरसा कर कोसी के पानी को बारूदी गंध में तब्दील कर दिया।

Advertisement

इस गोलीबारी की घटना के बाद कुछ देर के लिए काली मंदिर के समीप वहाँ का हवा बारूद की गंध में विलय हो गया। सुत्रों के अनुसार दोनों ओर से सैकड़ों चक्र गोली चलने की सूचना मिली है। सूत्रों के अनुसार इस गोलीबारी की घटना में कोसी के आतंक रामानन्द यादव के शरीर पर एक दर्जन से अधिक गोली के निशान देखे गए। मालुम हो कि कोसी दियरा क्षेत्र में नक्सली एवं रामानन्द यादव गिरोह के बीच बगावत वर्षो से चल रही थी।

इस मामले में SP  ने बिहार नाउ के क्राइम हेड से बात करते हुए इस खबर की अनभिज्ञता जाहिर की …साथ ही जल्द पता लगाकर बात करने की बात कही..

बी एन सिंह पप्पन, क्राइम हेड के साथ रितेश हन्नी, बिहार नाउ सहरसा

Related posts

समस्तीपुर-दरभंगा रेलखंड पर बाढ़ का पानी आ जाने के कारण ट्रेन परिचालन बाधित… परिवर्तित मार्ग से चलाई जा रही हैं ट्रेनें…

Bihar Now

नहीं रहे मिथिलांचल के राजनीतिक धरोहर महेंद्र झा आजाद, सियासी गलियारों में शोक की लहर …

Bihar Now

अवैध टेम्पू स्टैंड किराया वसूली मामले में प्रभाकर तिवारी ने की कार्रवाई

Bihar Now