Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

Exclusive: बिहार नाउ की खबर‌ पर SP ने लगाई मुहर, कहा- गैंगवार में हुई एक की हत्या !…

Advertisement

बिहार नाउ की खबर दिखाए जाने के बाद सहरसा SP ने इस मामले में त्वरित संज्ञान लिया है..SP राकेश कुमार ने बिहार नाउ को फोन कर इस घटना की पुष्टि की है और उन्होंने एक की हत्या होने की बात कही है….

आपको बता दें कि सहरसा खगड़िया सिमा पर अवस्थित चिरैया ओपी थाना क्षेत्र के कलवारा बेलाही गाँव स्तिथ काली मंदिर के समीप गैंगवार में आज देर शाम कोसी का आतंक कहे जाने वाले रामानंद यादव समेत तीन लोगों के मारे जाने के सूचना मिली है। सूत्रों के अनुसार आज दोपहर से ही पुलिस के लिवास में कुछ कथित नक्सली रामानंद यादव गिरोह का रैकी कर रहा था।

Advertisement

शाम के वक़्त जब रामानन्द यादव अपने साथियों के साथ वापस घर जा रहे थे इसी बीच पुलिस के लिवास में कथित मनोज सादा गुट के सदस्यों ने अंधाधुंध गोलियां बरसा कर कोसी के पानी को बारूदी गंध में तब्दील कर दिया। इस गोलीबारी की घटना के बाद कुछ देर के लिए काली मंदिर के समीप वहाँ का हवा बारूद की गंध में विलय हो गया। सुत्रों के अनुसार दोनों ओर से सैकड़ों चक्र गोली चलने की सूचना मिली है। सू

के अनुसार इस गोलीबारी की घटना में कोसी के आतंक रामानन्द यादव के शरीर पर एक दर्जन से अधिक गोली के निशान देखे गए। मालुम हो कि कोसी दियरा क्षेत्र में नक्सली एवं रामानन्द यादव गिरोह के बीच बगावत वर्षो से चल रही थी।

बी एन सिंह पप्पन के साथ रितेश हन्नी बिहार नाउ सहरसा

Related posts

अपराधियों ने पिता-पुत्र को मारी गोली,पिता की मौत,जख्मी पुत्र अस्पताल में भर्ती…

Bihar Now

कोरोना महामारी के बीच पहली बार संसद सत्र का आयोजन,प्रश्नकाल पर इस सत्र में रहेगी पाबंदी…

Bihar Now

गोपालगंज के एक Isolation ward में शराब पीते हुए एक युवक का वीडियो वायरल, DM ने दिए जांच के आदेश..

Bihar Now