Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

एक शहजादे दिल्ली में, दूसरे पटना में, दोनों के रिपोर्ट कार्ड में घोटाला… PM मोदी का विपक्ष पर तीखा हमला…

Advertisement

दरभंगा : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को दरभंगा के राज मैदान में एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में आयोजित विशाल रैली को संबोधित किया। अपने भाषण में नरेंद्र मोदी ने नाम लिए बगैर राहुल गांधी, लालू यादव, तेजस्वी यादव, अरविंद केजरीवाल समेत इंडी गठबंधन के नेताओं पर करारा प्रराह किया।

पीएम मोदी ने ये लोग बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर के संविधान में छेड़ छाड़ करके दलित और पिछड़े सम के आरक्षण पर डाका डालना चाहते हैं। राहुल गांधी और तेजस्वी यादव को शहजादा बताते हुए पीएम मोदी ने कहा कि एक देश को अपनी जागीर समझते हैं तो दूसरे बिहार को। लेकिन दोनों के रिपोर्ट कार्ड में घोटाला और बेलगाम कानून व्यवस्था की दाग लगी है।

Advertisement

उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण से 500 सालों का सपना पूरा हुआ। पीएम ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में बीजेपी और जेडीयू की सरकार बिहार के विकास के लिए दिन रात काम कर रही है। लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान के तहत शनिवार को पीएम मोदी ने तीस दिनों में पांचवीं रैली को संबोधित किया।

Advertisement

Related posts

EXCLUSIVE : भीड़तंत्र की ये कैसी सजा ?

Bihar Now

Breaking : पटना में सरस्वती मूर्ति विसर्जन के दौरान फायरिंग, इलाके में मचा हड़कंप…

Bihar Now

देखिए, मुख्यमंत्री जी… मुजफ्फरपुर में करोड़ों की लागत से बना अस्पताल फांक रहा धूल, लगा हुआ है ताला… इलाके के लोगों को इलाज के लिए तय करनी पड़ती है 30 किमी की दूरी…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो