Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

मुंगेर में मतदान केन्द्र से चंद कदमों की दूर पर झाड़ी में मिला हैंड ग्रेनेड, इलाके में मचा हड़कंप…

Advertisement

बिहार की मुंगेर लोकसभा हॉट सीट है। इस सीट से एनडीए से जेडीयू प्रत्याशी ललन सिंह और बाहुबली अशोक महतो की पत्नी अनीता देवी महागठबंधन से आरजेडी उम्मीदवार हैं। चौथे चरण के तहत 13 मई को मतदान होगा।

इस बीच सोमवार, 6 मई को वासुदेवपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत वार्ड नंबर 19 रायसर महापात्र टोला स्थित मतदान केन्द्र संख्या 63 रायसर मध्य विद्यालय के समीप सोमवार की दोपहर झाड़ी में एक हैंड ग्रेनेड लावारिस अवस्था में मिला।

Advertisement

हैंड ग्रेनेड के ऊपरी हिस्से के पिन में जंग लगा था जो देखने से काफी पुराना प्रतीत हो रहा था। हैंड ग्रेनेड के बारे में बताया गया कि वह सेना को सप्लाई होता है। बम की सूचना पर स्थानीय लोग भयभीत हो गए और इसकी सूचना वासुदेवपुर थाना को दी।

वासुदेवपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और बम के समीप खड़े लोगों को वहां से हटाते हुए एसपी को इससे अवगत कराया। एसपी ने बम निरोधक दस्ता को मौके पर भेजकर ग्रेनेड को निष्क्रिय करने का निर्देश दिया। एसपी के निर्देश पर बीएमपी-9 से पहुंचा बम निरोधक दस्ता ग्रेनेड को पानी में डाल कर अपने साथ ले गया।

मुंगेर एसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि सुनसान स्थान पर बालू में डाल कर बम निरोधक दस्ता द्वारा उसे निष्क्रिय किया जाएगा। उसके बाद बम निरोधक दस्ता जो रिपोर्ट सौंपेगा, उसी के आधार पर पुलिस छानबीन करेगी।

बहरहाल पहली बार शहरी क्षेत्र में हैण्ड ग्रेनेड बरामद होने के बाद लोग इसे नक्सली हरकत से जोड़ कर देख रहे हैं। जबकि एसपी ने मतदान केन्द्र के समीप हैंड ग्रेनेड रखे जाने की घटना को नक्सली हरकत से इंकार करते हुए किसी शरारती तत्व की घटना बताया..

Advertisement

Related posts

बिहार में बेखौफ अपराधी… समस्तीपुर में एक दुकान में लूट, थाने से महज 25 गज की दूरी पर वारदात को दिया गया अंजाम…

Bihar Now

के के पाठक पर भड़के राज्यपाल और शिक्षा मंत्री, शिक्षा मंत्री ने दी नसीहत,कहा – हड़बड़ी में निर्णय मत लें, सुधारात्मक कार्रवाई हो, दंडात्मक नहीं…

Bihar Now

“आदरणीय अभिभावक” नीतीश कुमार जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं – तेजस्वी यादव…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो