Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फ़ैशनफोटो-गैलरीबिहारराष्ट्रीय

बिहार में बेखौफ अपराधी… समस्तीपुर में एक दुकान में लूट, थाने से महज 25 गज की दूरी पर वारदात को दिया गया अंजाम…

Advertisement

समस्तीपुर शहर में अपराधियों ने एक बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है।अहले सुबह बहादुरपुर नाका से सटे महज 25 कदम की दूरी पर नगर थाना क्षेत्र के गोला रोड स्थित गल्ला व्यवसाई की दुकान में अपराधियों ने जमकर लूटपाट की।

लूट का विरोध करने पर गल्ला व्यवसाई से मारपीट कर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया। बता दे कि नगर थाना क्षेत्र के गोला रोड स्थित गल्ला व्यवसाई की दुकान में अहले सुबह तीन की संख्या में दुकान खोलने को लेकर अपराधियों दुकान के दरवाजे को खटखटा रहे थे। दरवाजा नहीं खोलने पर अपराधियों ने पीछे के रास्ते से दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया। विरोध करने के बाद गल्ला व्यवसाई से मारपीट करने लगे। इस दौरान व्यवसाई को खून से लथपथ कर जमीन पर गिरा दिया। उसके बाद दुकानदार के पैसों से भरा गल्ला लेकर अपराधी फरार हो गए।

Advertisement

जानकारी के अनुसार बहादुरपुर नाका से महज 25 गज की दूरी पर इस घटना को अंजाम दिया गया है और घंटो बाद पुलिस मौके पर पहुंची। शोर मचाने पर स्थानीय लोगों ने जख्मी व्यवसाय को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। वहीं घटना की सूचना मिलने पर नगर थाना के पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। व्यवसाई द्वारा बताया गया है कि गला में करीब ₹45000 थे।

अफरोज आलम, बिहार नाउ, समस्तीपुर

Related posts

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,200 किलो गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार…

Bihar Now

होली में दहन हुई नीतीश कुमार की शराबबंदी, शराब के साथ जाम छलकाते नजर आए” सरकारी बाबू” !…

Bihar Now

मुख्य चुनाव आयुक्त से मिली RJD की टीम : बैलेट पेपर से चुनाव कराने की कर दी मांग, EC को सौंपा 20 सूत्री ज्ञापन

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो