Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

हिंदू, मुसलमान, भारत, पाकिस्तान किए बगैर पीएम मोदी पार्षद का चुनाव नहीं जीत सकते… पीएम मोदी पर RJD का तीखा प्रहार…

Advertisement

बी एन सिंह पप्पन, कोसी ब्यूरो चीफ, बिहार नाउ

बिहार के सहरसा में आज कॉंग्रेस कार्यालय में राजद के राज्यसभा सांसद डॉ मनोज झा महागठबंधन के मीटिंग में आये जहाँ प्रेस कॉन्फ्रेंस किया।प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री पर जमकर बरसे।

Advertisement

उन्होंने कहा मैं बार बार कहता हूं मुसलमान इंडिया पाकिस्तान किये बगैर हमारे भारत के तथाकथित यशस्वी प्रधानमंत्री पार्षद का चुनाव नहीं जीत सकते,पार्षद का चुनाव नहीं लड़ सकते।न जाने क्या हो जाता है

उनको चुनाव के वक्त में।गरिमाविहीन भासा किसी के लिए कोई भी टिपणी ।कल यूपीए की अध्यक्षा के लिए जिस तरह की टिपणी कर दी, ये तू तरह की जुबान नहीं चलती भारत की रजनीत में।किसी और से नहीं तो अटल जी सिख लो भाई,आप ही के पार्टी के थे,मैं ये नहीं कह रहा हूँ जो नेहरू से सिख लो।आप लालू जी पर अशोभनीय टिपणी करते हैं,राजस्थान में तेजस्वी यादव जी पर टिपणी करते हैं,।

उन्होंने ये भी कहा तेजस्वी यादव जी सबसे ज्यादा नोकरी की बात करते हैं ,महिलाओं की आर्थिक न्याय की बात करते है, रोजगार की बात करते हैं,सविंधान बचाने की उसके लिए प्रतिबद्धता की बात करते हैं ,।

लेकिन आपको क्या दिखता है नवरात्रि के एक दिन पहले खाएगी मछली ,मटन।अरे साहब आप देश के प्रधानमंत्री है ,आप बहुत बड़े पद पर है नेहरू से लेकर के अटल जी ,इंदिरा जी,वीपी सिंह जी,लालबहादुर शास्त्री जी, देवगौड़ा जी राजीव जी न जाने कितने लोग ।उन्होंने कभी भी अपने पद की गरिमा एक चुनाव के लिए एक सीट के लिए गिरवी नहीं रखी।

आपसे भी आग्रह है प्रधानमंत्री जी चुनाव आएंगे चुनाव जाएंगे कोई सरकार बनाएगा कोई विपक्ष में बैठेगा ,लेकिन नजीर ऐसे खींचिए न जो लोग याद करे।आपको लोग वो उन तमाम चीजों के लिए याद करेंगे जिसके कारण भासा में गिरावट आई है।

Advertisement

Related posts

आंशिक रियायत के तौर पर खुले कई कार्यालय,जांच कर दी जाती है एंट्री…

Bihar Now

कोरोना को लेकर कोचिंग बंद कराने पर नाराज छात्रों का हंगामा, आगजनी के साथ तोड़फोड़…

Bihar Now

आशुतोष शाही हत्याकांड का आरोपी कुख्यात मंटू शर्मा और शूटर गोविंद गिरफ्तार, बिहार STF ने रामेश्वरम से दबोचा…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो