Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्य

Exclusive: बिहार STF की बड़ी कार्रवाई, गन फैक्ट्री का किया उद्भेदन, भारी मात्रा में आर्म्स व गोली बरामद…

Advertisement

सहरसा। एक तरफ जहां सहरसा पुलिस कोरोना से जंग कर रही है वही दूसरी ओर सहरसा पुलिस एवं एसटीफ ने संयुक्त करवाई कर अपराधियों का खोता उजार कर मिनी गन फेक्ट्री एवं भारी मात्रा में हथियार का जखीरा बरामद कर यह सिद्ध कर दिया है कि सहरसा पुलिस हर जंग को मुहिम के रूप में लेती है और सफलता हासिल कर आम जन के दिल को भी जितने का कूबत रखती है।

मालूम हो कि जिला पुलिस और एसटीएफ ने शुक्रवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में निर्मित व अ‌र्द्धनिर्मित हथियार बरामद किया है। वहीं मिनी गन फैक्ट्री होने का भी मामला उजागर हुआ है।

Advertisement

जबकि अत्याधुनिक हथियार के पकड़ाने की भी चर्चा है।
जानकारी के अनुसार, हथियार तस्कर शुक्रवार को एक चार पहिया वाहन से अत्याधुनिक हथियार लेकर आपूर्ति करने दरभंगा की ओर जा रहे थे।

जिला पुलिस और एसटीएफ पहले से ही तस्करों को रडार पर ले रखी थी और बलुआहा-दरभंगा सड़क मार्ग में हथियार के साथ तस्कर को पकड़ लिया। जिसके बाद बनमाइटहरी ओपी क्षेत्र के हथमंडल गांव स्थित सोमन साह के घर पर छापेमारी की गई। जहां मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन हुआ। साथ ही वहां से कई निर्मित एवं अ‌र्द्धनिर्मित हथियारों का भी जखीरा बरामद किया है।

जिला पुलिस के कई अधिकारी, एसटीएफ के अधिकारी द्वारा बनमा प्रखंड के कई स्थानों, सौरबाजार प्रखंड क्षेत्र समेत अन्य जगहों पर लगातार छापेमारी की जा रही है। यह कहा जा रहा है कि मिनी गन फैक्ट्री से निर्मित हथियारों को अन्य प्रदेश में सप्लाई की जाती थी।

शुक्रवार को गन फैक्ट्री के संचालक के द्वारा चार पहिया वाहन से दो देशी राइफल एक अत्याधुनिक हथियार, पिस्तौल व जिदा कारतूस लेकर जा रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने कार्रवाई की। तस्करों के निशानदेही पर बनमा ओपी क्षेत्र के बहुअरबा गांव में एक व्यवसाई के घर पर भी छापेमारी की गई। जहां से भी भारी मात्रा में हथियार बरामद किया गया।

पुलिस कप्तान राकेश कुमार ने एस टी एफ और जिला पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई पर मोहर लगते हुए कहा कि अभी छापेमारी की जा रही है। कल पी सी कर बिशेष जानकारी दी जाएगी।

बी एन सिंह पप्पन,क्राइम हेड, बिहार नाउ

Related posts

जेल जाने के डर से हो रही विपक्षियों की बैठक, विपक्षी एकता की बैठक पर सुशील मोदी का सियासी हमला…

Bihar Now

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री अश्विनी चौबे ने मंत्रिमंडल विस्तार में शामिल नए मंत्रियों को दी बधाई एवं शुभकामनाएं…

Bihar Now

युवक का शव बरामद…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो