Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

RJD का फिर बजा डंका… विरोधी को शिकस्त देकर फिर मेयर पद पर आसीन रही वैजयंती खेरिया…

Advertisement

वैजयंती खेरिया ने एक बार फिर से मेयर पद पर अपनी दावेदारी को रखा बरकरार।

पार्षदों का एक बार पुनः हम पर विश्वास जताने के लिए सभी का धन्यवाद : बैजंती खेड़िया।

Advertisement

दरभंगा। शनिवार को लहेरियासराय स्थित जिला परिषद कार्यालय में दरभंगा नगर निगम के मेयर पद के लिए अविश्वास प्रस्ताव पार्षदों द्वारा लगाया गया था जिस पर वोटिंग हुआ जिसमें पुनः एक बार फिर से वैजयंती खेड़िया को मेयर चुन लिया गया है।

वोटों के काफी अंतर के साथ एक बार फिर मेयर की कुर्सी बरकरार रखने में पूर्व मेयर ओमप्रकाश खेरिया सफल हुए संवाददाताओं को संबोधित करते हुए मैं यार वैजयंती खेरिया ने बताया कि हमने काम किया था और काम का परिणाम मिला है। एक बार फिर से हम पर भरोसा जताया है इसके लिए सभी पार्षदों का धन्यवाद देते हैं हम सब मिलकर पुणे एक बार दरभंगा शहर का विकास करेंगे साफ-सफाई व्यवस्था में लग जाएंगे उन्होंने कहा की लॉक डाउन की वजह से विकास के कार्य रुक गए थे लेकिन एक बार फिर से विकास के कार्य शुरू होंगे।

वही एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि शहर में कुछ जगह जलजमाव की समस्या आज से नहीं 15 सालों से है जो धीरे-धीरे दूर कर लिया जायेगा । हमने सभी 48 पार्षदों का सम्मान किया है सभी जगह काम किया है अविश्वास प्रस्ताव लगाना या तो एक प्रक्रिया है जिस पर आज हम पुनः सही साबित हुए और एक बार फिर से हमें अपना में यार सुना है जिसके लिए सभी पार्षद गणों का धन्यवाद देते हैं।

बैठक में बैजंती खेड़िया को 33 पार्षदों का समर्थन मिला तो वही दूसरी ओर अविश्वास प्रस्ताव में 14 पार्षदो ने विरोध में वोट किया। मुख्यमंत्री ने कई योजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन किया है। ऐसी कई योजनाएं अभी होनी बाकी है जिस जगह पर जलजमाव की समस्या है वहां भी जल्द से जल्द जल जमाब की समस्याओं को दूर कर दिया जायेगा।

राजू सिंह, बिहार नाउ, दरभंगा

Related posts

जीतन राम मांझी का बड़ा दावा- ‘ललन सिंह चाहते थे तेजस्वी यादव CM बनें, इसलिए नीतीश कुमार ने…’

Bihar Now

तेजस्वी यादव पर ‘PK’ का तंज… मूर्खों को जब आप मंत्री बना देते हैं, तो उनको लगेगा ही एक साइन पर 10 लाख लोगों को नौकरी मिल जाएगी, उनके बाबूजी का राजतंत्र है क्या ?

Bihar Now

शिक्षकों की हड़ताल तुरंत समाप्त करने की सरकार से पूर्व विधान पार्षद की मांग…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो