Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनरमतोराजनीतिराष्ट्रीय

कन्हैया कुमार ने डाला वोट, प्रशासन पर खड़े किए सवाल..कहा – इस बार बदलाव के मूड में है जनता…

Advertisement

बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में आज बेगूसराय में भी 7 विधानसभा सीटों के लिए मतदान की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है । आज तेघड़ा विधानसभा क्षेत्र के मसनदपुर केंद्र संख्या 220 पर जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने मतदान किया। हालांकि मतदान के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कन्हैया कुमार ने प्रशासन पर सवाल भी खड़े किए हैं ।

कन्हैया कुमार के अनुसार चुनाव आयोग के द्वारा जो प्रोटोकॉल दिए गए थे उनमें से किसी का पालन स्थानीय प्रशासन के द्वारा नहीं किया जा रहा है । नो ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा है ना ही सैनिटाइजर या ग्लब्स आदि जो मतदाताओं को देना था वही दिए जा रहे हैं । इतना ही नहीं कन्हैया कुमार ने कहा कि इस बार जनता पूरी तरह बदलाव के मूड में है और बदलाव के लिए ही मतदान कर रही है ।

Advertisement

कन्हैया कुमार ने कहा कि बिहार की जनता केंद्र सरकार के जुमलों को समझ चुकी है और जुमलेबाजी के विरुद्ध ही मतदान करेगी। साथ ही साथ कन्हैया कुमार ने कहा राज्य सरकार की मंशा पूरी तरह विफल हो चुकी है ,क्योंकि राज्य सरकार इस कोरोना काल में चुनाव करना चाहती थी जिससे कि पुनः सरकार में आ सके । लेकिन जनता सरकार के इस षड्यंत्र को समझ चुकी है और बदलाव के लिए इस बार मतदान कर रही है ।

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय
कन्मा्

Related posts

मधुबनी नरसंहार पर तेजस्वी का नीतीश सरकार पर जोरदार हमला,कहा – सत्ता संरक्षित अपराधियों पर कार्रवाई कब, नरसंहार का जिम्मेदार कौन ?

Bihar Now

बिहार विधानसभा में विधायकों की पिटाई मामले में DGP का बड़ा बयान…दोषी पुलिसकर्मी पर होगी कार्रवाई..

Bihar Now

पटना के ज्ञान भवन में होगी विपक्षी दलों की बैठक, 12 जून को 18 दलों के नेता हो सकते हैं शामिल…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो