Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बैंक लूट कांड का उद्भेदन, पुलिस ने हथियार सहित आरोपी को दबोचा..

Advertisement

बेगूसराय में आईडीबीआई शाखा में बैंक लूट कांड का पुलिस ने खुलासा कर लिया है। दरअसल वीरपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर आईडीबीआई बैंक शाखा में 16 दिसंबर की दोपहर बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर 6 लाख 65 हजार रुपए लूट की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने इस मामले में समस्तीपुर जिले से चंदन पासवान, युवराज सोनी माइकल सोनी , विवेक कुमार और बेगूसराय के पंकज कुमार को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने उसके पास से दो देशी पिस्तौल, एक कारतूस, दो खोखा, घटना में प्रयोग किया हुआ 3 बाईक, 4 मोबाइल और ₹19000 रूपय बरामद किया है। एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि 16 दिसंबर को बैंक में लूट की घटना हुई थी इस लूट कांड का खुलासा के लिए सदर डीएसपी राजन सिन्हा के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए समस्तीपुर जिले से चार और बेगूसराय के एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशों का कोई अपराधिक इतिहास नहीं है, पुलिस उसके अपराधिक इतिहास का पता कर रही है।

Advertisement

इस बैंक लूट कांड में 10 बदमाश शामिल थे, 5 बदमाशों की गिरफ्तारी की गई है शेष 5 बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है, बाकी बचे बदमाशों में से अधिकतर समस्तीपुर जिले के ही रहने वाले हैं । बेगूसराय में हाल के दिनों में बैंक लूट या स्वर्ण आभूषण दुकान लूट में समस्तीपुर जिले के ही बदमाश शामिल थे।

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय

Related posts

बिहार में प्राक्कलन घोटाले की बानगी है अगुवानी घाट-सुल्तागंज पुल- विजय सिन्हा…

Bihar Now

Big Breaking: मधुबनी में 34 कोरोना के नए मामले आए सामने,अब संख्या बढ़कर 2105 पर पहुंची…

Bihar Now

दरभंगा AIIMS के सांकेतिक शिलान्यास करने से रोका जिला प्रशासन, ADM को सौंपा गया ज्ञापन और शिलान्यास के लिए घर-घर से लाए गए ईंट…MSU का आह्वान, अब गांव गांव जाकर करेंगे आमजन को जागरूक…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो