Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडमनोरंजनराजनीतिराष्ट्रीय

Breaking : गोलियों की तरतराहट से सहमा सुपौल, सरेआम एक व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, विरोध में सड़क जाम… “सु”शासन पर सवाल ?…

Advertisement

सुपौल : जिले में बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी है। इसी कड़ी में आज दिन दहाड़े एक किराना दुकानदार की अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी है। घटना से आक्रोशित लोगों ने त्रिवेणीगंज बाजार में एनएच 327 ई को सड़क जाम कर प्रदर्शन कर रहे हैं। यह घटना त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के लतौना दक्षिण वार्ड नम्बर 4 मटकुरिया गाँव की है। सूत्रों से जानकारी मिली है कि अपराधियों के द्वारा दुकानदार से रजनीगंधा मांगने पर विवाद हुआ था। जिसमे अपराधियों ने दुकानदार पर गोली चला दी है। आज दिन दहाड़े हथियार के साथ अपाचे पर सवार आये तीन अपराधी उसके दुकान पर पहुंच गए और दुकानदार 25 वर्षीय मिथिलेश साह को सिने में गोली मार दिया है।

गोली मारने के बाद अपराधी वहां से फरार हो गया। इधर आसपास के लोग घायल दुकानदार को त्रिवेणीगंज अस्पताल पहुंचाया लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले घायल मिथिलेश की रास्ते मे ही मौत हो गई है। घटना के विरोध में आक्रोशित लोगों ने त्रिवेणीगंज बाजार में एनएच 327 ई को जाम कर दिया है। परिजन अपराधीयों के गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुँच गई है और जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

विजय कुमार गुप्ता,

 

Related posts

कोरोना जांच के नाम पर खानापूर्ति का मामला आया सामने… अप्रशिक्षित स्वास्थ्य कर्मियों पर जांच की जिम्मेदारी ?…

Bihar Now

2024 के मद्देनजर बिहार में बीजेपी करेगी बड़ी सभाएं ….पीएम भी कर सकते हैं बिहार का दौरा…

Bihar Now

बिहार विधानसभा के डिप्टी स्पीकर महेश्वर हजारी ने दिया इस्तीफा … आखिर मुख्य वजह क्या ?…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो