Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़स्वास्थ्य

Big Breaking : सिवान में बम ब्लास्ट, पिता -पुत्र जख्मी, जख्मी पिता पटना रेफर… अनजान शख्स ने थमाया था झोला..

Advertisement

बड़ी खबर सिवान से आ रही जहां बम धमाके हुए हैं.. बम धमाके में पिता व पुत्र घायल हो गया है.. सिवान म हुए बम धमाके में पिता और पुत्र घायल हो गये. घायल विनोद मांझी को डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद पटना रेफर कर दिया है…  तकरीबन 2 बजे की घटना बताई जा रही है..

सिवान: बिहार के सिवान  जिले में हुसैनगंज थाना क्षेत्र के जुड़कन में बड़ा बम धमाका  हुआ है. इस बम धमाके में बाप-बेटे जख्मी हुए हैं. धमाका इतना जोरदार था कि आवाज सुनकर बतअआसपास के लोग सहम गए. घटना के बाद चारों तरफ दहशत का माहौल है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Advertisement

घायलों की पहचान विनोद मांझी और सत्यम के रूप में की गई है. सत्यम की उम्र महज 2 साल है. वह विनोद मांझी का बेटा बताया जा रहा है. घटना के बाद घायल को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. प्राथमिक इलाज के बाद विनोद को पटना रेफर कर दिया गया है. उसके बेटे का इलाज सदर अस्पताल में ही चल रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार विनोद मांझी अपने दो वर्षीय बेटे के साथ बाजार से घर लौट रहे थे. इस दौरान गांव पहुंचते ही सगीर मियां नाम के एक व्यक्ति ने उन्हें एक झोला पकड़ा दिया. वे कुछ समझते तब तक उसमें ब्लास्ट हो गया. इससे पिता और पुत्र गंभीर रूप से जख्मी हो गए. धमाके की आवाज सुनकर पहुंचे लोगों ने घायल पिता-पुत्र को सदर अस्पताल में भर्ती कराया..

बता दें कि बांका के बाद दरभंगा और अब सिवान में धमाका हुआ है..

सोमेश सिंह, बिहार नाउ, सिवान

Related posts

बेगूसराय में संदेहास्पद स्थिति में एक शिक्षक का शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now

Breaking : कुछ प्रतिबंधों के साथ बिहार हुआ अनलॉक, शाम 7 बजे से सुबह 5 बजे तक रहेगा नाइट कर्फ्यू… सीएम नीतीश ने की घोषणा…

Bihar Now

भीषण सड़क हादसे में 15 लोगों की मौत, इलाके में मचा कोहराम…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो