Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फ़ैशनबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

भारत को मिला पहला पदक, वेट लिफ्टिंग में मीराबाई चानू को मिला सिल्वर मैडल, सीएम नीतीश कुमार ने दी शुभकामनाएं…

Advertisement

आज टोक्यो ओलिंपिक गेम्स का दूसरा दिन है और भारत का खाता खुल गया है. 49 किलोग्राम वेट लिफ्टिंग वर्ग में मीराबाई चानू को सिल्वर पदक मिला है. आज पदक के लिहाज से भारत के लिए बहुत अहम दिन माना जा रहा है तो शुरुआत के कुछ ही घंटों में भारत को पहला पदक मिलना देश के लिए बहुत गर्व की बात है. पीएम मोदी ने भी मीराबाई को बधाई दी और उन्हें देश के लिए एक प्रेरणा बताया.

मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार ने टोक्यो ओलंपिक 2020 में 49 किलो वर्ग की भारोत्तोलन प्रतियोगिता में रजत पदक जीतने वाली भारतीय महिला खिलाड़ी साइखोम मीराबाई चानू को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनायें दी हैं एवं उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

Advertisement

मुख्यमंत्री ने कहा कि साइखोम मीराबाई चानू ने ओलंपिक खेलों में रजत पदक जीतकर भारोत्तोलन के इतिहास में नया कीर्तिमान स्थापित किया है, जिसपर हर भारतीय गौरवान्वित है। मुख्यमंत्री ने कहा कि साइखोम मीराबाई चानू प्रगति की ऊॅचाई के शीर्ष पर पहुँचे और भारत का नाम रौशन करती रहें, ऐसी मेरी कामना है।

Related posts

गिरिराज सिंह का अजीबोगरीब बयान, कोरोना से ज्यादा भयावह जनसंख्या पर नियंत्रण के लिए वैक्सिन की जरूरत..

Bihar Now

आग लगने से दो घर जलकर खाक, एक वृद्ध सहित एक बच्ची झुलसी ..

Bihar Now

Breaking : बिहार के डिप्टी सीएम के गृह जिले में एंबुलेंस चालकों ने खोली स्वास्थ्य व्यवस्था की पोल….क्या ऐसे ही कोरोना से निपटेंगे स्वास्थ्य मंत्री साहब !..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो