Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनरमतोराजनीतिराष्ट्रीय

JDU विधायक ने दी तीनों लोक के मालिक ‘महादेव’ को धमकी… जेडीयू विधायक के फिसले जुबान !…

Advertisement

INTRO– अपने करतूतों से सुर्ख़ियों में रहने वाले गोपालपुर के जदयू विधायक की जुबान एक बार फिसल गई है.. इस बार उन्होंने किसी पार्टी या सरकार पर हमला नहीं, बल्कि महादेव को धमकी दे डाले…

उन्होंने मंदिर के पुजारियों से भावुकता में कहा कि आज हम  इसलिए आए हैं कि हे भगवान नेत्र खोलिए, नहीं तो आज आपका दोनों आंख फोड़ कर जाएंगे.. सुनिए, विधायक ने क्या कुछ कहा..

Advertisement

विधायक आज अपने ही सरकार के खिलाफ खड़ा हो गया।  दरअसल कोरोना को लेकर सरकार के आदेश के बाद भागलपुर के तमाम मंदिरों में ताला लगा दिया गया है।

लेकिन जदयू विधायक गोपाल मंडल बरारी गंगा घाट से जल भर कर बूढ़ानाथ पैदल काँवर यात्रा में पहुंचे। जब मंदिर का ताला लगा देखा तो पंडित पर भड़क उठे।  और अनाप सनाप बोल डाला।

यही नहीं वहां पहुँचे जोक्स थाना के ASI   को भी गाली गलौज कर डाला। कहा आज  पूजा करने आये है नहीं तो चढ़ कर मारते।

सिंगल स्टार हो इतना बोलते हो पहचानते नही हो हमको। ASI  सरेआम विधायक के सामने हांठ जोड़कर गिड़गिड़ाते नजर आये। इस दौरान गोपाल मंडल ने यह भी कहा की उनसे बड़ा और कोई नेता नहीं है वो आने वाले समय में पुरे देश पर राज करेंगे।

राहुल कुमार, बिहार नाउ, भागलपुर…

 

Related posts

बिहार में सियासी बदलाव के संकेत…क्या टूट सकता है महागठबंधन ?…

Bihar Now

ऑल बिहार ब्रहाम्ण फेडरेशन का संगठनात्मक विस्तार, स्वामी विवेकानंद की जयंती पर किए गए कार्यक्रम…

Bihar Now

मुकेश सहनी के समर्थन में उतरी मांझी की पार्टी, कहा ईंट का जवाब पत्थर से देंगे ..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो