Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनरमतोराजनीतिराष्ट्रीय

राष्ट्रपति वीरता पुरस्कार गैलेंट्री अवार्ड से सम्मानित हुए मिथिला के लाल कुमार मयंक, जम्मू कश्मीर में 2018 में दुर्दांत आतंकवादी को उतारे थे मौत के घाट, दरभंगा के पैतृक गांव में खुशी की लहर….

Advertisement

दरभंगा: मेघा की धनी मिथिला की धरती का मान विभिन्न क्षेत्रों में वहाँ के लाल बढ़ाते रहे हैं , जिस कड़ी में सीआरपीएफ सेकेंड कमांडेंट कुमार मयंक का भी नाम जुड़ गया है , उन्होंने ने दरभंगा जिलावासियों का सिर गर्व से ऊँचा कर दिया है ,

जम्मू कश्मीर के घाटी क्षेत्र में आतंक के पर्याय बन चुके हिजबुल मुजाहिदीन के 15 लाख के इनामी सरगना अबू दुजाना और आतंकी संगठन लश्करे तैयबा के आतंकी समीर टाईगर को दिनांक 30 अप्रैल 2018 को कश्मीर के पुलवामा जिला के दरवाम गाँव की घेराबंदी कर मार गिराने के लिये राष्ट्रपति द्वारा वीरता पुरस्कार Gallantry Award के लिये नामित किया गया और 23/7/2021 को कुमार मयंक को उनकी बहादुरी के लिये इस वीरता पुरस्कार से नवाजा गया .. कोलकाता में इन्हें इस सम्मान से सम्मानित किया गया..

Advertisement

इस खबर को सुनकर उनके गाँव दरभंगा जिला के सदर प्रखंड के रानीपुर के लोग जहाँ खुशियां मना रहे हैं वही रानीपुर निवासी और कुमार मयंक के पिता सेवानिवृत्त शिक्षक कामेश्वर चौधरी और सेवानिवृत्त शिक्षिका माता प्रभा देवी अपने बेटे की उपलब्धि पर फक्र महसूस कर रहे हैं ।

Related posts

दरभंगा : ड्यूटी जाने के दौरान जेसीबी की चपेट में आने से घायल अमीन, इलाज के दौरान मौत… अमीन संघ में शोक की लहर, कहा – सरकार के किसी नुमाइंदे के पास श्रद्धांजलि देने तक की फुर्सत नहीं….

Bihar Now

“लॉक डाउन की अवधि बढ़ाने का समर्थन के साथ सरकार से अपील… जरुरतमंदों को अनाज सुनिश्चित करें नीतीश कुमार”…

Bihar Now

Breaking : बेगूसराय में बेखौफ अपराधी, ट्रैक्टर चालक को मारी गोली, हालत नाजुक !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो