Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनराष्ट्रीय

ललन सिंह बनाए गए JDU के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष, रंग गुलाल के साथ पटना जेडीयू पार्टी कार्यालय में जश्न का माहौल…

Advertisement

बिहार की सबसे बड़ी सियासी खबरें दिल्ली से सामने आ रही है कि ललन सिंह जेडीयू के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए गए हैं.. तत्कालीन जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरोप सिंह के केंद्रीय मंत्री बनने के बाद जेडीयू राष्ट्रीय अध्यक्ष की पद को लेकर तमाम कयास लगाए जा रहे थे.. जेडीयू ने तमाम कयासों पर विराम लगाते हुए ललन सिंह को जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष की कमान सौंप दी है..

दिल्ली में आयोजित जेडीयू राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में ये फैसला लिया गया है.. ललन सिंह मौजूदा मुंगेर के सांसद भी है… नीतीश कुमार के काफी करीबी रणनीतिकार माने जाते हैं ललन सिंह.. ललन सिंह के जेडीयू राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई है..

Advertisement

पटना स्थित जेडीयू कार्यलय में जश्न शुरू हो चुका है.. ढोल, नगारों के साथ जेडीयू के पूर्व मंत्री व कद्दावर नेता नीरज कुमार, संजय सिंह सहित कई नेताओं ने रंग गुलाल खेलकर अपने नए राष्ट्रीय अध्यक्ष को बधाई दी.. जेडीयू कार्यलय में नजारा पूरी तरह से खुशनुमा है.. जेडीयू के कई वरिष्ठ नेताओं से लेकर कार्यकर्ताओं तक खुशी का इजहार करते नजर आ रहे हैं..

वहीं मंत्री संजय झा ने ललन सिंह के जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर बधाई दी है…

Related posts

RJD का फिर बजा डंका… विरोधी को शिकस्त देकर फिर मेयर पद पर आसीन रही वैजयंती खेरिया…

Bihar Now

नहाने के दौरान डूब गए 5 बच्चे, 4 की मौत, एक की बची जान… इलाके में कोहराम..

Bihar Now

Breaking : दिनदहाड़े बैंक से 16 लाख की लूट, हथियारबंद बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम, इसी थाना क्षेत्र में कल हुई थी हत्या…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो