Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बिहार : मंदिर में पूजा करने पहुंची महिला को पुजारी ने बाल पकड़कर पीटा, वीडियो वायरल…

Advertisement

दरभंगा श्यामा माई मंदिर के पुजारी ने महिला को बुरी तरह पीटा.. यह मंदिर दरभंगा का प्रसिद्ध मंदिर है। वीडियो की पुष्टि करते हुए मंदिर के प्रबंधक चौधरी हेमचंद्र राय ने कहां की किसी भी महिला के साथ ऐसा सलूक करना कदापि उचित नहीं है तत्काल आरोपी पुजारी को काम से अलग कर दिया गया है। दरभंगा राज परिसर में अवस्थित प्रसिद्ध मां श्यामा मंदिर के द्वार पर मंदिर के ही पुजारी ने एक महिला भक्तों की बाल पकड़कर पिटाई कर दी पिटाई का वीडियो किसी ने बना लिया और अब यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पुजारी की करतूत सामने आने के साथ है मंदिर प्रबंधक ने पिटाई करने वाले पुजारी को तत्काल काम से अलग कर दिया है हालांकि महिला कि अब तक पहचान नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि घटना 2 दिन पहले की है पीड़ित महिला मंदिर के सिरी के रास्ते अंदर जाकर मां श्यामा माई की पूजा करने की जीत पर अडी थी। लेकिन कोरोना गाइडलाइन के कारण मंदिर का द्वार आम लोगों के लिए बंद था महिला मंदिर के अंदर जा कर पूजा करने के लिए जबरदस्ती गेट को खोलने का प्रयास कर रही थी। जिस कारण मंदिर के पुजारी ने अपना आपा खो दिया और महिला भक्तों को सरेआम बाल पकड़कर सिर को इधर-उधर मोरा बल्कि महिला की पिटाई भी कर दी।

Advertisement

महिला को अंदर प्रवेश नहीं करने दिया गया इस पूरे घटनाक्रम का किसी ने वीडियो बना लिया वीडियो की पुष्टि करते हुए मंदिर के प्रबंधक चौधरी हेमचंद्र राय ने कहा कि किसी भी महिला के साथ ऐसा सलूक करना उचित नहीं है। उन्होंने बताया कि पूरे मामले की जांच अब मंदिर कि कमेटी करेगी।

राजू सिंह, बिहार नाउ, दरभंगा

Related posts

पटना SSP समेत बिहार के 21 आईपीएस अफसरों का प्रमोशन, 11 का DIG में प्रमोशन…

Bihar Now

बिहार में बदल सकता है मौसम का मिज़ाज !… पटना समेत 27 जिलों में बारिश की संभावना, अलर्ट जारी …

Bihar Now

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की यूपी के नेताओं के साथ महामंथन, फूलपुर से चुनाव लड़ने की उठी मांग …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो