Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की यूपी के नेताओं के साथ महामंथन, फूलपुर से चुनाव लड़ने की उठी मांग …

Advertisement

आगामी लोकसभा चुनाव 2024 से पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पार्टी का ‘नट-बोल्ट’ टाइट करने में जुट गये हैं। वे लगातार मेगा मीटिंग कर रहे हैं और पार्टी नेताओं को दिशा-निर्देश दे रहे हैं। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज भी एक बड़ी बैठक कर रहे हैं।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज उत्तर प्रदेश जनता दल यूनाइटेड के सभी बड़े नेताओं को अपने आवास पर बुलाया है और बड़ी मीटिंग कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर नीतीश कुमार ये मेगा मीटिंग कर रहे हैं। इस बैठक में अपना दल बलिहारी के नेता भी शामिल हुए हैं।

Advertisement

अपना दल बलिहारी का जेडीयू के साथ समझौता है। वहीं, जय किसान पार्टी का जेडीयू में विलय हुआ है, उसके भी नेता मीटिंग में शामिल हुए हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा बुलायी गयी इस मीटिंग में उत्तर प्रदेश के प्रभारी श्रवण कुमार भी शामिल हैं।

वहीं, इस बैठक में यूपी के फूलपुर से आए नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से लोकसभा का चुनाव फूलपुर से लड़ने की गुजारिश की। मीटिंग में उत्तर प्रदेश के सभी बड़े जदयू के नेता और प्रभारी शामिल हैं। इस मीटिंग में लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर विस्तार से चर्चा हो रही है…

वहीं, इस बैठक में यूपी के फूलपुर से आए नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से लोकसभा का चुनाव फूलपुर से लड़ने की गुजारिश की। मीटिंग में उत्तर प्रदेश के सभी बड़े जदयू के नेता और प्रभारी शामिल हैं। इस मीटिंग में लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर विस्तार से चर्चा हो रही है।

गौरतलब है कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बीते कुछ महीनों से नीतीश कुमार लगातार मीटिंग कर रहे हैं और पार्टी नेताओं से फीडबैक ले रहे हैं। इसके साथ ही वे लगातार पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को टिप्स भी दे रहे हैं।

अभी कुछ दिन पहले नीतीश कुमार ने पार्टी प्रवक्ताओं मीटिंग बुलायी थी। इसके साथ ही वे पार्टी के सांसदों और विधायकों से भी वन-टू-वन मुलाकात की थी। उन्होंने विभिन्न प्रकोष्ठों के अध्यक्षों के साथ भी मीटिंग की थी।

Related posts

एक बार फिर सुशासन को खुली चुनौती, घर में घुसकर की मां-बेटे की हत्या, बहू की हालत भी गंभीर, जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now

20 अगस्त से शुरू होगा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की सदस्यता अभियान

Bihar Now

CAB पर विरोध या “सियासी” चाल ?

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो