Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

एक बार फिर सुशासन को खुली चुनौती, घर में घुसकर की मां-बेटे की हत्या, बहू की हालत भी गंभीर, जांच में जुटी पुलिस…

Advertisement

बेगूसराय में अपराधियों ने एक खौफनाक घटना को अंजाम दिया है। अपराधियों ने बीती रात घर में घुसकर मां, बेटे और बहु पर हमला किया, जिसमें मां और बेटे की मौत हो गई, जबकि बहू की हालत गंभीर है।

धारदार हथियार से हमला कर अपराधियों ने हत्या की इस घटना को अंजाम दिया है। घटना चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र के खांजहांपुर गांव की है।

Advertisement

बताया जा रहा है कि आंगनबाड़ी सहायिका उषा देवी, उनका पुत्र मुकेश सिंह और पतोहु रत्ना देवी घर में सो रहे थे ,तभी अपराधियों ने घर में घुसकर मां, बेटे और बहू पर हमला कर दिया।

तेज धारदार हथियार से किये गये हमले में मां और बेटे की मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल बहू को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस घटना की ख़बर से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

बेगूसराय संवाददाता,बिहार नाउ

 

Related posts

पटना सिविल कोर्ट के वकीलों की मांग के साथ खड़े हुए हाईकोर्ट के सीनियर एडवोकेट, बिहार सरकार और बार काउंसिल ऑफ इंडिया से की बड़ी मांग !…

Bihar Now

जन सुराज अभियान से जुड़े 6‌ रिटायर्ड प्रशासनिक अधिकारी, बिहार में व्यवस्था बदलने के लिए प्रशांत किशोर की मुहिम को बताया जरुरी …

Bihar Now

Breaking : बिहार में जंगलराज !… पटना में Ex- BJP विधायक के दो भाइयों की गोली मारकर हत्या, एक महीने पहले ही चाचा और चचेरे भाई की हुई थी हत्या..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो