Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअपराधटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़

उचक्के ने डिक्की तोड़ उड़ाए डेढ़ लाख रुपए

Advertisement

प्रभाष चंद्रा,

Advertisement

त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार ब्लॉक चौक मेन रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक के सामने से दो बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने मोटरसाइकिल की डिक्की तोड़ डेढ़ लाख रुपए उड़ा लिए हैं , मौके पर पहुंची पुलिस जांच शुरू कर दी है ।

दरअसल मधेपुरा जिला के श्रीनगर थाना क्षेत्र के पुरैनी वार्ड नम्बर 12 निवासी सुबोध चौधरी पंजाब नेशनल बैंक की शाखा त्रिवेणीगंज से डेढ़ लाख रुपये निकाल कर पंजाब नेशनल बैंक त्रिवेणीगंज के सामने अपनी हीरो होण्डा मोटर साइकिल में रखकर तुरंत बैंक के अंदर हैलमेट लाने के लिए गया ‘ महज एक मिनट के अंदर हैलमेट लेकर जैसे हीं बैंक से बाहर अपनी बाइक के पास आया तो देखा कि उसकी बाइक की डिक्की तोड़ डेढ़ लाख रुपये लेकर अपराधी अपाची मोटरसाइकिल से भाग रहा है इस दरम्यान पीड़ित ने अपराधियों का पीछा भी किया लेकिन पकड़ने में असफल रहा। अपराधी दो की संख्या में अपाची मोटर साइकिल पर सवार होकर भाग निकले।

वहीं सारी घटना पंजाब नेशनल बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है , कैमरे में कैद फुटेज में अपराधी के अपराध तो कैद हुए हीं साथ हीं पीड़ित सुबोध चौधरी की लापरवाही भी दिखी.पीड़ित ने मोटरसाइकिल में अपनी चाबी लगे छोड़ बैंक के अंदर हैलमेट लाने गया था।
फिलहाल सीसी टीवी मे कैद हुई तस्वीर के सहारे पुलिस जांच शुरू कर दी है ।

Advertisement

Related posts

कोरोना संकट के बीच बार-बार झूठ क्यों बोल रही है बिहार सरकार ?…

Bihar Now

यूट्यूबर मनीष कश्यप 9 महीने बाद निकले बेउर जेल बाहर, समर्थकों का जुटा भारी हुजूम…

Bihar Now

दरभंगा में अपराधी मस्त, पुलिस पस्त..दिनदहाड़े हुई लाखों की लूट…12 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो