Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

PMCH पहुंचे केंद्रीय राज्यमंत्री पर फेंकी स्याही,स्याही फेकने वाला युवक मौके से हुआ फरार…

Advertisement

पटना के PMCH में डेंगू के मरीज को देखने पहुंचे केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे पर पटना में दो अज्ञात युवकों ने स्याही फेंकी है। स्याही फेंकने के बाद आरोपी युवक फरार हो गया।कहा जा रहा है कि केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री निरीक्षण के बाद जब गाड़ी में बैठने पहुंचे कि उसी वक्त उन पर स्याही फेंकी गयी। स्याही मंत्री के शरीर के साथ-साथ गाड़ी पर भी जा लगी।

जानकारी के मुताबिक, दो युवाओं ने अश्विनी चौबे के चेहरे को निशाना बनाते हुए स्याही फेंकी और फरार हो गए। स्याही फेंकने के बाद चौबे की सुरक्षा में लगे जवानों ने दोनों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सके। अश्विनी चौबे ने स्याही फेंकने की इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ये वही लोग हैं जो पहले अपराध जगत से नाता रखते थे और किसी जमाने में अपराध के क्षेत्र में काफी आगे थे।

Advertisement

इससे पहले चौबे ने पीएमसीएच अस्पताल में डेंगू के मरीजों का हाल जाना। उन्होंने कहा कि ऐसी बात नहीं है कि बड़े पैमाने पर डेंगू फ़ैल गया है। लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि वह स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।

Related posts

राज्य में अब तक 46 लाख से अधिक लोगों को मिला गोल्डन कार्ड…

Bihar Now

दरभंगा में मजदूर की पीट पीटकर हत्या मामले में SSP बाबूराम का कड़ा रुख, कहा – निष्पक्ष जांच के साथ होगी दोषियों पर त्वरित कार्रवाई…जांच में आरोपी डॉक्टर की संलिप्तता उजागर होने पर होगी गिरफ्तारी !…

Bihar Now

दरभंगा में एक युवक को अपराधियों ने मारी गोली,सवालों के घेरे में पुलिस की मुस्तैदी का दावा…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो