Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

बिहार के उपचुनाव में टूटा महागठबंधन !…आरजेडी ने दोनों सीटों पर उतारे उम्मीदवार, नामों का किया ऐलान…

Advertisement

बिहार में राजद-कांग्रेस समेत दूसरी पार्टियों का गठबंधन टूट गया है. राजद ने दोनों सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नाम का एलान कर दिया है. उधर कांग्रेस अपने बूते कुशेश्वर स्थान से चुनाव लड़ेगी।

राजद ने अरूण साह को तारापुर से और कुशेश्वर स्थान से गणेश भारती को राजद का उम्मीदवार बनाया है। राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने इसकी घोषणा कर दी है। राजद ने तारापुर सीट से पिछली लड़ी दिव्या प्रकाश का टिकट काट दिया था। दिव्या प्रकाश राजद के वरीय नेता और लालू फैमिली के खास जयप्रकाश नारायण यादव की बेटी हैं। लेकिन पार्टी ने इसे दफे एनडीए के वोट बैंक में सेंध लगाने की तैयारी की है। लिहाजा अरूण साह को टिकट दिया गया है. तारापुर क्षेत्र में वैश्य वोटरों की अच्छी तादाद है औऱ राजद को उम्मीद है कि अरूण साह के कारण वैश्य वोटरों का साथ उसे मिल जायेगा।

Advertisement

कुशेश्वर स्थान सीट से पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के अशोक राम चुनाव लड़े थे. लेकिन राजद ने इस सीट को कांग्रेस के लिए छोड़ने से इंकार कर दिया है. राजद ने इस सीट से अपना उम्मीदवार उतार दिया है। कांग्रेस अपने पुराने उम्मीदवार अशोक राम या उनके बेटे को अपना उम्मीदवार बना सकती है।

Related posts

“नीतीश जी, आखिर कब तक 15 वर्षों के कुशासन को पर्दे से छिपाएंगे” ?- तेजस्वी यादव

Bihar Now

सहरसा जिला प्रशासन ने मशाल जुलूस निकालकर लोगों से की अपील, निर्भीक हो कर करें मतदान…

Bihar Now

शहीद के सम्मान के साथ ये कैसा भद्दा मजाक…शर्म करो सरकार ?

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो