Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

सहरसा जिला प्रशासन ने मशाल जुलूस निकालकर लोगों से की अपील, निर्भीक हो कर करें मतदान…

Advertisement

सहरसा में मतदान के पूर्व संध्या पर जिलाधिकारी एवं पुलिसअधीक्षक के नेतृत्व में जिला प्रशासन ने मतदाता को जागरूक हेतु मशाल जुलूस निकाल कर मतदाता से आह्वान किया कि निर्भीक होकर अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें…

बता दें कि तीसरे आखिरी चरण के कल यानी 7 नवम्बर को होने वाले मतदान को लेकर सहरसा में जिला प्रसासन ने लगभग सारी तैयारी पूरी कर ली है। जिले के चार विधानसभा क्षेत्रों में होने वाले मतदान के लिए 1865 मतदान केंद्र बनाए गए हैं। सहरसा जिले में दो विधानसभा क्षेत्र में 77 महिषी एवं 76 सिमरीबक्तियारपूर विधानसभा क्षेत्र में मतदान का समय सुबह 7 बजे से शाम 4 बजे तक मतदान होना है कारण दियारा क्षेत्र होने कारण ।जबकी दो विधानसभा क्षेत्र में 75 सहरसा एवं 74 सोनवर्षा विधानसभा में मतदान का समय सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक मतदान होना है ।

Advertisement

सहरसा जिले में कुल मतदाताओं की संख्यां 13 लाख 13 हजार 7 सौ 77 हैं। कल होने वाले चुनाव के लिए मतदान कर्मी और पुलिस बल आज evm मशीन लेकर विभिन्न मतदान केंद्रों के लिए रवाना हो रहे हैं। भयमुक्त चुनाव कराने के लिए जिला प्रसासन ने तकरीबन दस हजार पुलिस व अर्धनसैनिक बलों को सुरक्षा में लगाया है। कुल मिलाकर जिला प्रशासन ने शांतिपूर्ण और निष्पक्ष तरीके से मतदान कराने के लिए कमर कस ली है।

बी एन सिंह पप्पन,क्राइम हेड, बिहार नाउ, सहरसा

Related posts

घर में लगी आग से सामान जलकर राख, विभाग से मुआवजे की मांग…

Bihar Now

IAS बनने की चाह रखने वालों के लिए अब इंतजार खत्म !… Perfection IAS कोचिंग संस्थान में जुलाई से UPSC के नए बैच की शुरुआत, आधुनिक डिजिटल बोर्ड से लैस है Classroom ….

Bihar Now

अग्निपथ के खिलाफ लगातार तीन दिनों से जारी हिंसक प्रदर्शन के बाद खुली बिहार सरकार की नींद,9 जिलों में पारा मिलिट्री फोर्स की तैनाती…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो