Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

अग्निपथ के खिलाफ लगातार तीन दिनों से जारी हिंसक प्रदर्शन के बाद खुली बिहार सरकार की नींद,9 जिलों में पारा मिलिट्री फोर्स की तैनाती…

Advertisement

केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना को लेकर तीन दिनों से जारी बवाल के बाद आज कई तरह की कार्रवाई की गयी है। कल राजद के साथ कई राजनीतिक पार्टियों ने बिहार बंद का एलान किया है। इसके मद्देनजर एक जहाँ राज्य के 12 जिलों में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गयी है। वहीँ बिहार के 9 जिलों में पारा मिलिट्री फ़ोर्स की तैनाती की जा रही है।

उपद्रवियों पर नकेल कसने के लिए पटना में रैपिड एक्शन फ़ोर्स और एसएसबी एक एक बटालियन की तैनाती की जाएगी। वहीँ औरंगाबाद में सीआरपीएफ की एक, सारण में एसएसबी की एक, समस्तीपुर में एसएसबी की एक, भोजपुर में सीआरपीएफ की एक, लखीसराय में सीआरपीएफ की एक, वैशाली में एसएसबी की एक, बेतिया में एसएसबी की एक और सहरसा में एसएसबी की एक बटालियन की तैनाती की जाएगी।

Advertisement

वहीँ बिहार के अलग अलग जिलों में 310 से अधिक उपद्रवियों की गिरफ्तारी हुई है। जबकि अन्य उपद्रवियों की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। अबतक अलग अलग जिलों में कुल 60 एफआईआर दर्ज किया गया है। वहीँ पटना के अलग अलग स्थानों पर उपद्रवियों को पहचान कर 46 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जिलाधिकारी डॉ चंद्रशेखर ने जानकारी देते हुए कहा की कदमकुआं थानां क्षेत्र के भिखना पहाड़ी इलाके में सड़क जाम आगजनी करने मामले में 100 से अधिक अज्ञात पर मामला दर्ज किया गया है। जिलाधिकारी डॉ चंद्रशेखर ने युवाओं से कानून हाथ में नहीं लेने की अपील की है।

Related posts

बिहार नाउ की खबर पर लगी मुहर, चिराग ने नीतीश के नेतृत्व को नकारा,अकेले चुनाव लड़ने का फैसला..

Bihar Now

हाईकोर्ट ने सहरसा एम्स के मामलों की सुनवाई को‌ 9 मई तक टाला …. राज्य सरकार ने कोर्ट को अभी तक नहीं दिया भूमि संबंधि ब्योरा…

Bihar Now

“COVID-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में सरकार के साथ है बिहार कांग्रेस पार्टी”

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो